एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप पर लगाया हिंसक यौन हमले का आरोप

पुनः संशोधित शुक्रवार, 6 मई 2022 (16:35 IST)
हमें फॉलो करें
हॉलीवुड सुपरस्टार और के रिश्ते में घुली कड़वाहट सारी दुनिया के सामने आ गई है। दोनों के बीच चल रही कानूनी लड़ाई ने नया मोड़ ले लिया है। एम्बर हर्ड ने ज्यूरी सदस्यों के सामने आरोप लगाया कि जॉनी डेप ने मार्च 2015 में उन पर हिंसक यौन हमला किया था।

एम्बर हर्ड गवाही देते हुए कोर्ट में फफक कर रो पड़ीं और बताया कि कैसे साल 2015 में शादी के एक महीने बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी। ऑस्ट्रेलिया में 'पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन' सीरीज की की पांचवीं फिल्म की शूटिंग के दौरान घटी इस कथित घटना को लेकर काफी विवाद है और यह वर्जीनिया के फेयरफैक्स में चल रही सुनवाई का केंद्र है।

उस रात जॉनी डेप की उंगली कट गई थी और उन्होंने घर की दीवारों पर खून से कई अश्लील संदेश लिखे थे। हालांकि, डेप ने एम्बर पर किसी भी तरह का हमला करने से इनकार किया है। उन्होंने अभिनेत्री पर खुद की तरफ वोदका की बोतल फेंकने का आरोप लगाया है, जिससे उनकी उंगली कथित तौर पर कट गई थी।
वहीं, एम्बर का कहना है कि यौन हमले का शिकार होने के बाद उन्होंने नींद की गोली खा ली थी और जब डेप की उंगली कटी, तब वह जगी हुई नहीं थीं। ज्यूरी सदस्यों के सामने घटना के ग्राफिक चित्रण के दौरान एम्बर अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख सकीं।


एम्बर ने कहा कि फरवरी 2015 में शादी के बंधन में बंधने के एक महीने बाद मार्च में वह डेप से मिलने ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं, लेकिन डेप उन्हें देखकर आग बबूला हो गए। अभिनेत्री के मुताबिक, डेप उन पर सह-अभिनेताओं के साथ हमबिस्तर होने का आरोप लगा रहे थे, जिनमें बिली बॉब थॉर्नटन से लेकर एडी रेडमायने तक के नाम लिए गए।
एम्बर के अनुसार, जब उन्होंने सभी आरोपों को खारिज किया तो झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि डेप ने उन्हें जोर-से एक मेज पर पटक दिया जिससे मेज टूट गई। उन्होंने आरोप लगाया कि अभिनेता ने इस दौरान उनके कपड़े फाड़ दिए और उनके साथ मारपीट की।

एम्बर ने कहा, मैं उठ नहीं पा रही थी। मुझे लगा कि वह मुझे घूंसे मार रहे हैं। मैं सिर्फ प्यूबिक बोन (जघन हड्डी) पर प्रहार महसूस कर पा रही थी। पर बाद में मैंने जब आसपास कांच बिखरा देखा तो मुझे पता चला कि वह गुस्से में मुझ पर बोतलों से हमला कर रहे थे।



और भी पढ़ें :