इमरान हाशमी की हॉरर-थ्रिलर 'डिब्बुक - द कर्स इज रियल' का टीजर हुआ रिलीज

पुनः संशोधित सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 (17:16 IST)
अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी बहुप्रतीक्षित हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'डिब्बुक - द कर्स इज रियल' का एक रोमांचक टीजर रिलीज़ कर दिया है जिसमें इमरान हाशमी और निकिता दत्ता नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियोज और टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।


इस फिल्म के साथ इमरान हाशमी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है और यह 29 अक्टूबर, 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जय के द्वारा लिखित और निर्देशित, आगामी अमेजन ओरिजिनल फिल्म 2017 की मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म एज्रा का आधिकारिक रीमेक है जिसका म्यूजिक क्लिंटन सेरेजो द्वारा दिया गया है।

हैलोवीन की स्पिरिट को जीवित रखते हुए, टीजर ने निश्चित रूप से रोंगटे खड़े कर दिए है। इमरान के साथ, जो अपने पसंदीदा हॉरर जॉनर में वापसी कर रहे हैं, इस फिल्म में निकिता दत्ता और मानव कौल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

डरावने टीज़र में निकिता के करैक्टर द्वारा एक डिब्बुक बॉक्स को खोलते हुए देखा जा सकता है, जिसके चारों ओर ट्रबल लिखा हुआ है, इसके बाद जो कुछ भी होता है वह भयानक घटनाओं की एक श्रृंखला है जो दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखेगी।




और भी पढ़ें :