अल्लू अर्जुन को पुष्पा की ऐतिहासिक सफलता के बाद मिला 100 करोड़ रुपये का ऑफर

Last Updated: सोमवार, 24 जनवरी 2022 (11:29 IST)
हमें फॉलो करें
की ऐतिहासिक सफलता के बाद (Allu Arjun) की पहचान पूरे भारत में हो गई है। उनकी पुरानी फिल्मों को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब देखा जा रहा है। अल्लू (Allu Arjun) के साथ अब सारे बड़े फिल्मकार काम करना चाहते हैं जिनमें एटली, एआर मुरुगदास, प्रशांत नील जैसे फिल्मकार शामिल हैं।

फिल्म निर्देशक एटली जो कि कई बड़े फिल्म स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं के बारे में खबर है कि वे अपनी अगली फिल्म अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को लेकर प्लान कर रहे हैं। यह फिल्म लाइका प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगी।

खबर है कि इस फिल्म में काम करने के बदले में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को 100 करोड़ रुपये का ऑफर किया गया है। सूत्रों का कहना है ‘अल्लू (Allu Arjun) के साथ काम करने के ‍लिए एटली उत्सुक हैं। उनके पास एक शानदार स्क्रिप्ट है। वे इस फिल्म में काम करने के बदले अल्लू (Allu Arjun) को 100 करोड़ रुपये देने के लिए तैयार हैं। अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन एटली को उम्मीद है कि अल्लू (Allu Arjun) मान जाएंगे।‘

अल्लू (Allu Arjun) की एला वैकुंठपुरमुलू (ALA VAIKUNTHAPURRAMULOO) फिल्म को हिंदी में डब कर 26 जनवरी को रिलीज करने का प्लान था। लेकिन कोविड को देखते हुए इसे रोक दिया। हालांकि इस फिल्म का ‍हिंदी रीमेक भी कार्तिक आर्यन को लेकर बनाया जा रहा है और यह भी वजह है कि फिल्म को ‍सिनेमाघर में रिलीज करने से रोक दिया गया, लेकिन निराश होने की जरूरत नहीं है। इस फिल्म डब्ड हिंदी वर्जन पर 6 फरवरी से देखने को मिलेगा।




और भी पढ़ें :