भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक आया सामने, माफिया क्वीन के किरदार में नजर आईं आलिया भट्ट

पुनः संशोधित बुधवार, 15 जनवरी 2020 (10:51 IST)
बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली जल्द ही अपनी अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर सामने आ रहे हैं। इस फिल्म में लीड स्टार हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले से ही काफी क्रेज है। अब निर्माता-निर्देशक ने फिल्म गंगूबाई कठियावाडी का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है।
फिल्म के फर्स्ट लुक में आलिया भट्ट 'माफिया क्वीन' के अंदाज में नजर आ रही है। पोस्टर में आलिया भट्ट लाल बिंदी और महाराष्ट्रीयन नोजरिंग में नजर आ रही है।

वहीं फिल्म के दूसरे पोस्टर में आलिया भट्ट ने De-glam अवतार लिया है। बीच की मांग निकाले दो चोटी, हाथ में चूड़ी और मोटा काजल लगाए आलिया काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- Here she is, #SanjayLeelaBhansali @prerna_singh6 @jayantilalgadaofficial @bhansaliproductions @penmovies. पोस्टर में आलिया भट्ट के लिए लिखा गया है।

बता दें कि फिल्म की कहानी 1960 के दौर की दिखाई जाने वाली है। इस फिल्म में पहली बार कमाथीपुरा ब्रॉथल की सबसे चहेती और पावरफुल प्रॉस्टिट्यूट दिखने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी हुसैन जैदी के नॉवेल 'माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित है।
खबरों की मानें तो इस फिल्म में का स्पेशल अपीयरेंस होगा। माना जा रहा है कि अजय का रोल काफी रोचक है। गंगूबाई काठियावाड़ी 11 सितंबर 2020 को रिलीज की जाएगी।



और भी पढ़ें :