कलंक की वजह से आलिया भट्ट को मिला सलमान खान संग रोमांस करने का मौका!

बॉलीवुड के सुपरस्टार ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'इंशाअल्लाह' की हीरोइन के नाम का खुलासा किया है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में पहली बार सलमान संग काम करने जा रही हैं।
बहुत कम लोगों को पता होगा कि आलिया को सलमान खान के साथ में काम करने का मौका डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की 'कलंक' के कारण मिला है। रिपोर्टस के मुताबिक संजय लीला भंसाली जब 'इंशाअल्लाह' के लिए अपनी हीरोइन का चुनाव कर रहे थे, तब उनके दिमाग में आलिया भट्ट का भी नाम था।
इसी सिलसिले में भंसाली से मिलने गए। करण जौहर ने संजय लीला भंसाली को फिल्म 'कलंक' के कुछ शॉट्स दिखाए, जिनमें आलिया भट्ट थीं। इन्हीं शॉट्स में आलिया की अदाकारी देखकर भंसाली ने यह मन बनाया कि वो अपनी फिल्म में आलिया भट्ट को ही लेंगे। फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग संजय लीला भंसाली जल्द से जल्द शुरू करने की सोच रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह एक लव स्टोरी होगी, जिसमें आलिया सलमान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट ने इससे पहले कभी साथ काम नहीं किया है। लेकिन खबरों की माने तो भंसाली, आलिया को लेकर 15, साल पहले एक बाल विवाह पर बेस्ड लव स्टोरी फिल्म बनाने वाले थे जिसका नाम था, हमारी जान हो तुम। इस फ़िल्म में भंसाली आलिया के साथ आदित्य नारायण को लीड रोल में कास्ट करने वाले थे, लेकिन ऐसा हो न सका।
आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की दो बड़ी फिल्मों 'कलंक' और 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगी। वहीं, सलमान खान की फिल्म भारत जल्द ही रिलीज होने वाली है।



और भी पढ़ें :