आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग इस महीने से होगी शुरू!

पुनः संशोधित बुधवार, 23 सितम्बर 2020 (15:57 IST)
संजय लीला भंसाली के निर्देशन में आने वाली की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की पिछली गर्मियों तक पूरी हो जानी चाहिए थी। हालांकि कोरोनावायरस और उसके कारण लगे लॉकडाउन से इसे अनिश्चितकाल तक टाल दिया गया।
अब फिल्म के निर्माता और आलिया भट्ट अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने का प्लान कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक दोबारा शूटिंग शुरू होने के बाद टीम पहले केवल आलिया के सीन शूट करेगी।

बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ 'चीट शॉट' भी शूट किए जाएंगे जिन्हें बाद में वीएफएक्स तकनीक के जरिए ठीक किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली फिल्म की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं चाहते, इसलिए फिल्म के बड़े सीन बाद में शूट किए जाएंगे।
फिलहाल फिल्म के सेट को अक्टूबर में शूटिंग के लिए फिक्स और सैनिटाइज किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग मार्च में रुक गई थी। फिलहाल शूटिंग शुरू होने की अभी तक कोई डेट फिक्स नहीं है।

बता दें ‍कि फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित है। खबरें ऐसी भी हैं कि टीवी एक्टर पार्थ समथान को फिल्म में आलिया के अपॉजिट रोल के लिए साइन किया गया है। हालांकि इस बारे में भी अभी कोई ऑफिशल घोषणा नहीं हुई है।




और भी पढ़ें :