Bigg Boss 14 में नजर आएंगी ‘चंद्रमुखी चौटाला’ कविता कौशिक? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Last Updated: बुधवार, 23 सितम्बर 2020 (16:01 IST)
(Photo : Instagram/Kavita Kaushik)
सलमान खान का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। 3 अक्टूबर को शो का गैंड प्रीमियर होगा। हालांकि, अभी तक ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा नहीं है। कुछ दिनों से चर्चा है कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और एफ.आई.आर. में ‘चंद्रमुखी चौटाला’ का किरदार निभाने वाली भी इस बार कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी। इन खबरों पर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

कविता कौशिक ने उनके बिग बॉस के घर में एंट्री लेने की खबरों को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि इन दिनों काफी झूठी खबरें चलाई जा रही हैं। कविता ने ट्वीट करते हुए लिखा, “झूठ! आज कल की ज्यादातर खबरों के जैसे।”




इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट में एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें नहीं पता कि वह के ग्रैंड प्रीमियर पर डांस कर रही हैं। कविता ने लिखा, “मुझे ही नहीं पता मैं आज डांस कर रही हूं।”



रिपोर्ट के मुताबिक, शो में जैस्मीन भसीन, निक्की तम्बोली, करण पटेल, एजाज खान, निशांत सिंह मलकानी, अली गोनी, स्नेहा उल्लाल, पवित्र पूनिया, राहुल वैद्य और जान कुमार सानू के शामिल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि इस बार शो के सेट को लॉकडाउन और कोविड-19 की थीम पर तैयार किया गया है।



और भी पढ़ें :