आमिर खान के भांजे इमरान खान ने एक्टिंग करियर को कहा अलविदा, दोस्त अक्षय ओबेरॉय का खुलासा

Last Updated: बुधवार, 18 नवंबर 2020 (12:19 IST)
हमें फॉलो करें
आमिर खान के भांजे एक्टर ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया है। इमरान खान, मामा आमिर खान की पहली फिल्म 'कयामत से कयामत तक' और 'जो जीता वही सिकंदर' में भी बतौर चाइल्ड एक्टर दिखाई दिए थे। उन्होंने फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से बतौर एक्टर साल 2008 में बॉलीवुड डेब्यू किया था और उनकी आखिरी फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई कट्टी-बट्टी थी।

इमरान के करीबी दोस्त और एक्टर अक्षय ओबरॉय ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया कि इमरान खान ने अब एक्टिंग ना करने का फैसला ले लिया है। अक्षय ने कहा, मेरा बेस्टफ्रेंड बॉलीवुड में इमरान खान है जो अब एक्टर नहीं है क्योंकि उसने एक्टिंग छोड़ दी है।

इमरान मेरा सबसे करीबी दोस्त है जिसे मैं सुबह के 4 बजे भी कॉल करके बात कर सकता हूं। मैं और इमरान 18 साल से साथ हैं। हम दोनों ने साथ में एक्टिंग की पढ़ाई की थी। इमरान ने भले ही एक्टिंग छोड़ दी है, लेकिन मुझे पता है कि वह बेहतरीन राइटर और डायरेक्टर हो सकते हैं। मैं नहीं जानता कि कब वह अपनी फिल्म डायरेक्ट करेंगे। इमरान जब भी फिल्म डायरेक्ट करेगा वह शानदार फिल्म बनाएगा क्योंकि सिनेमा को लेकर उनकी सोच बहुत ऊंची है।
बता दें कि कुछ दिनों पहले इमरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में थे। खबरें आ रही थी कि इमरान और पत्नी अवंतिका अलग हो रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है।




और भी पढ़ें :