'राम सेतु' की स्टारकास्ट ने अयोध्या में फिल्माया मुहूर्त शॉट, टीम ने तस्वीर शेयर कर जाहिर की खुशी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 मार्च 2021 (14:09 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू कर दी है। 'राम सेतु' की टीम ने कास्ट और क्रू के साथ अयोध्या से फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीरें साझा की है। फिल्म के प्रमुख कलाकार अक्षय कुमार, और नुसरत भरुचा सहित निर्देशक अमित वर्मा और अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के प्रमुख जैसे कि शिखा शर्मा, विजय सुब्रमण्यन, डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी और विक्रम मल्होत्रा ​​इस तस्वीर का हिस्सा थे।
इस फिल्म के साथ प्राइम वीडियो द्वारा भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का एक कदम आगे बढ़ाया गया है जो 240 देशों और क्षेत्रों में वैश्विक रूप से उपलब्ध होगी। केप ऑफ गुड फिल्म्स, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, लाइका प्रोडक्शंस और प्राइम वीडियो द्वारा निर्मित यह एक्शन-एडवेंचर अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित होगी जिसमें डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी क्रिएटिव प्रोड्यूसर का पदभार संभालेंगे।
भारतीय पौराणिक कथाओं और धर्म से प्रेरित फिल्म राम सेतु तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक विरासत पर आधारित एक कहानी होगी। फिल्म की कहानी ताकत, बहादुरी, प्रेम और हमारे देश के अनूठे मूल्यों को प्रदर्शित करेगी जो इसके नैतिक और सामाजिक ताने-बाने का निर्माण करती है।

'राम सेतु' की थिएट्रिकल रिलीज़ के साथ, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इस फ़िल्म के लिए दुनिया भर में एक्सकलुसिव स्ट्रीमिंग पार्टनर होगा।




और भी पढ़ें :