Akshay Kumar ने पत्नी ट्‍विंकल खन्ना को दिया दिल को छूने वाला नायाब गिफ्ट, करीना को नहीं आया था 'पसंद'...

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: शुक्रवार, 13 दिसंबर 2019 (22:01 IST)
नई दिल्ली। राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्‍विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का विवाह सुपर स्टार (Akshay Kumar) से हुआ। अक्षय ने उन्हें एक कीमती 'तोहफा' दिया। इस तोहफे ने ट्‍विंकल के दिल को तो छू लिया लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री इससे बिफर गई क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं आया, वह भी ऐसे मौके पर जबकि अक्षय अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन पर उन्हें साथ लेकर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma show) में गए थे।
अक्षय कुमार जब टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा में पहुंचे तो वहां उन्हें प्याज वाले झुमके नजर आए। अक्षय ने ये झुमके अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए रख लिए। इस मौके पर 'गुड न्यूज' की उनकी सह कलाकार करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी मौजूद थीं, जो शायद ही प्याज की कीमत का महत्व समझती होंगी। करीना को प्याज वाले झुमके बिलकुल भी पसंद नहीं आए।

सोशल मीडिया में सक्रिय रहने वाली ट्‍विंकल खन्ना ने अपने पति के अनोखे को दिल से कबूल किया। ट्‍विटर पर तस्वीर शेयर करके उन्होंने लिखा, मेरे पति अभी कपिल शर्मा के शो से वापस लौटे हैं। उन्होंने कहा, 'ये झुमके वहां जब करीना को दिखा रहे थे, मुझे लगा कि वह ज्यादा प्रभावित नहीं हुई लेकिन मुझे पता है कि ये तुम्हें पसंद आएंगे। इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया।'

ट्‍विंकल खन्ना ने अपनी भावनाएं बताते हुए लिखा, 'कभी-कभी यह सबसे छोटी चीजें होती हैं, सबसे सरल चीजें जो आपके दिल को छू सकती हैं।' #onionearrings #bestpresentaward

सनद रहे कि देश में करोड़ों गृहणियों के रसोई घर में प्याज की बढ़ती कीमतें उन्हें रुला रहीं हैं। प्याज पर सोशल मीडिया में कार्टून बन रहे हैं और तरह-तरह के जोक्स भी। नासिक में अतिवृष्टि के कारण प्याज की फसलें पूरी तरह बर्बाद हो गईं और यही कारण है कि बाजार में प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं। सरकार विदेशों से प्याज का आयात करने जा रही है, जो नाकाफी है।

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी पत्नी के लिए झुमके में लटके प्याज को सार्वजनिक करके यह अहसास कराने की कोशिश की है कि यह कितने कीमती हो गए हैं। वैसे भी ट्‍विंकल अक्‍सर अपने फूड लव और फैमिली के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। 7 दिसंबर को उन्होंने भी प्याज की बढ़ी कीमतों पर चिंता जाहिर करते हुए इसकी तुलना एवोकोडोज से कर डाली थी।

बहरहाल, अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रुपहले परदे पर आ रही है। फिल्म में करीना कपूर के अलावा कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :