अक्षय, सारा और धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

पुनः संशोधित रविवार, 21 फ़रवरी 2021 (12:32 IST)
बॉलीवुड एक्टर अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। अब फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। आनंद एल राय की इस फिल्म को इस साल 6 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।
इस फिल्म में अक्षय के साथ और भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। पिछले साल ही मार्च में फिल्म की शूटिंग वाराणसी में शुरू की गई थी। सिनेमाघरों को 100 फीसदी क्षमता के साथ खोलने के आदेश जारी होने के बाद कई फिल्मों की रिलीज डेट घोषित हो चुकी है।

यह फिल्म भी अब बड़े पर्दे पर रक्षाबंधन त्योहार के पहले रिलीज होगी। इसमें सारा, धनुष के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अक्षय, सारा और धनुष को पहली बार एक साथ अभिनय करते देखा जाएगा। वहीं, फिल्म 'रांझणा' के बाद आनंद की यह दूसरी फिल्म होगी, जिसमें धनुष नजर आएंगे।
इस फिल्म की पटकथा हिमांशु शर्मा ने लिखी है। फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है।
फिल्म का संगीत इरशाद कामिल द्वारा दिया गया है, जबकि फिल्म के गानों को एआर रहमान ने कंपोज किया है।

फिल्म में सारा डबल रोल में नजर आएंगी, जबकि अक्षय कैमियो की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में सारा, अक्षय और धनुष दोनों के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा बिहार की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को इस साल 'वैलेंटाइन डे' के अवसर पर रिलीज किए जाने का विचार किया जा रहा था। कोरोना महामारी के कारण इसका प्रोजेक्ट बाधित हुआ था, जिसके कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था।
फिल्म को दिल्ली, आगरा और मदुरै जैसे शहरों में शूट किया गया है। आनंद ने फिल्म में भूमिका को लेकर अपने एक बयान में कहा था, फिल्म में तीनों ही किरदार अजीब तरीके से मजाकिया हैं और यह उनके भावनात्मक सफर की कहानी है। मैं हमेशा ऐसे लोगों के साथ काम करना चाहता हूं, जो मेरी तरह ही भावनात्मक रूप से कहानी से जुड़ें हो और ये तीनों ऐसे ही हैं।



और भी पढ़ें :