'सरगम की साढ़े साती' एक्टर कुणाल सलूजा को आते हैं गंजा होने के सपने

पुनः संशोधित रविवार, 21 फ़रवरी 2021 (10:07 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन एक नया सिचुएशनल कॉमेडी शो 'सरगम की साढ़े साती' लेकर आ रहा है, जो निश्चित रूप से अपने दर्शकों की गुदगुदाने वाला है। यह शो एक परिवार के सात लोगों के मस्ती-मजाक से भरे पलों की कहानी बयां करेगा।
इन सातों को घर की एक महिला संभालती है जिसका नाम सरगम है और उसकी भूमिका अंजलि ततारी द्वारा निभाई जाएगी। अवस्थी परिवार में प्रत्येक व्यक्ति एक खास व्यक्तित्व रखता है, जो विकट परिस्थितियों में भी सबसे साधारण पारिवारिक जीवन जी सकता है।

एक्टर कुणाल सलूजा इस शो में सरगम के पति के रोल में नजर आएंगे जो कि एक अभिनेता बनने की इच्छा रखते हैं। अभिनय में असफल होने के बाद, वह कुछ विचित्र विज्ञापन करने लगता है जैसे कि चंपक साबुन और डारगोन शैम्पू। इन सबके चक्कर में वो गंजा हो जाता है।
कुणाल सलूजा उर्फ अपारशक्ति अवस्थी अपने बुरे सपने के बारे में बताते हुए कहते हैं, मैं अपने बालों से प्यार करता हूं क्योंकि ये मेरा रिफ्लेक्शन हैं। यह मेरे लुक में इजाफा करते हैं और मुझे आत्मविश्वास भी देते हैं। यह मेरा ताज हैं जिसे मैं कभी नहीं उतारना चाहता था। एक सीक्वेंस शूटिंग के दौरान जब मैं कुछ हेयर प्रोडक्ट्स आज़माता हूं तो मेरे बाल झड़ जाते हैं। तब से, मुझे हर रात गंजे होने के बुरे सपने आते हैं।
वह आगे कहते हैं, ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों ही जिस चीज से मुझे सबसे ज्यादा प्यार है, वह मेरे बाल हैं और शो में, सरगम की अपारशक्ति से शादी करने का एक कारण उनके बाल ही हैं। मैंने अपने लुक में बदलाव का वीडियो बनाया और जब मैंने गंजे दिखने वाली तस्वीर पोस्ट की, तो लोगों ने अजीब प्रतिक्रियाएं दीं क्योंकि उन्हें वास्तव में लगा था कि मैं गंजा हो गया हूं।



और भी पढ़ें :