सलमान खान की 'राधे' में सीरियल 'अनुपमा' के इस एक्टर की हुई एंट्री

पुनः संशोधित रविवार, 21 फ़रवरी 2021 (09:55 IST)
स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। टीआरपी में भी शो को पहले नंबर पर बना हुआ है। ऐसे में शो के एक स्टार को की फिल्म 'राधे : यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में एक्टिंग का मौका मिल गया है।
खबर के अनुसार सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म राधे जिसको प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है, इसमें एक टीवी एक्टर की एंट्री होने जा रही है। इस फिल्म में टीवी सीरियल अनुपमा के लीड स्टार सुधांशु पांडे की धांसू एंट्री हुई है। इस बारे में खुद टीवी सीरियल स्टार ने जानकारी दी है।

सुधांशु पांडे ने इस फिल्म की शूटिंग और डबिंग के काम को भी खत्म कर लिया है। अब फिल्म के बस रिलीज होने का इंतजार है। एक्टर ने कहा है कि राधे के लिए मैंने काफी समय पहले शूट किया था और मैंने इसकी डबिंग जनवरी में ही पूरी कर दी थी।
उन्होंने कहा, फिल्म में मेरा कैमियो रोल है और मैं निगेटिव रोल में नजर आने वाला हूं। एक्टर के अनुसार वह इस फिल्म का हिस्सा सिर्फ प्रभुदेवा की वजह से बने क्योंकि वो उन्हें न नहीं कह सकते थे। एक्टर ने कहा इससे पहले वह एक तमिल फिल्म में प्रभुदेवा के साथ काम कर चुके हैं, उस फिल्म में भी वह निगेटिव रोल में नजर आए थे।

सुधांशु पांडे ने बताया कि उनके प्रभुदेवा के साथ रिश्ते काफी प्रोफेशनल हैं, मैंने हमेशा ही उन्हें एक कलाकार के तौर पर सराहा है। सुधांशु इन दिनों अनुपमा शो में वनराज के रोल में नजर आ रहे हैं। शो में उनकी एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है।



और भी पढ़ें :