100 मिलियन क्‍लब में शामिल हुआ अक्षरा सिंह का गाना 'कॉल करें क्या'

पुनः संशोधित शनिवार, 18 जुलाई 2020 (17:59 IST)
भोजपुरी अभिनेत्री-गायिका का टिकटॉक स्‍पेशल गाना 'कॉल करें क्‍या' 100 मिलियन क्‍लब में शामिल हो गया है। अक्षरा का गाना 'कॉल करें क्या' इसी साल फरवरी में रिलीज हुआ था जो अबतक धमाल मचा रहा है।
गाने को 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने को मिली अपार सफलता से उत्साहित अक्षरा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस का आभार व्‍यक्‍त किया है।

अक्षरा ने लिखा, कभी इज़हार भी नहीं करते और चुपके चुपके इतना प्यार दे जाते हो आपलोग... अपनी भावनाएं व्यक्त कर पाऊं, उसके लिए शब्द नहीं है मेरे पास.... ये मेरे लिए सच में बहुत बड़ी बात है... मैं दिल से आभार व्यक्त करती हूं आप सबों का.... और साथ ही अपने इस गाने की पूरी टीम का आभार।
बता दें कि अक्षरा के इस गाने का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं। डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं। डीआई रोहित सिंह और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

गाने की बात करें तो सॉन्ग में अक्षरा सिंह अपने बॉयफ्रेंड को मम्मी से छुपकर कॉल करती हैं। फोन पर वो बार-बार एक ही बात करती हैं कॉल करें क्या? ये सुनकर उनके बॉयफ्रेंड इतने परेशान हो जाते हैं कि ब्रेकअप कर लेते हैं। जब वो ब्रेकअप की बात करते हैं तो अक्षरा बताती हैं कि वो तो वीडियो कॉल करने के लिए बोल रही थी।



और भी पढ़ें :