इस वजह से सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करेंगे अजय देवगन!

Last Updated: शनिवार, 8 फ़रवरी 2020 (17:15 IST)
पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड में पुरानी हिट फिल्मों का रीमेक बनाने का ट्रेंड जोरों पर है। इसमें एक और फिल्म सत्ते पे सत्ता भी शामिल हो गई है। बॉलीवुड निर्देशक फराह खान, रोहित शेट्टी के साथ मिलकर 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनाने जा रही हैं।
80 के दशक में रिलीज फिल्म सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। पहले इस इस फिल्म में को कास्ट किए जाने की खबरें थी। लेकिन फिर कहा जाने लगा कि उन्हें स्क्रिप्ट ज्यादा पसंद नहीं आई, इसलिए उन्होंने फिल्म नहीं करने का फैसला लिया है।
अब ताजा खबरों की माने तो सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिए को अप्रोच किया गया है। कहा जा रहा है कि अजय ने इसके लिए हामी भर दी है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह रोहित शेट्टी बताए जा रहे हैं।
रिपोर्ट अनुसार अजय और रोहित शेट्टी काफी अच्छे दोस्त है। बीते कई महीनों से रोहित और फराह फिल्म में मुख्य किरदार की कास्टिंग के लिए परेशान हैं। ऐसे में जब अजय को इसके लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने इसके लिए हामी भर दी। फिलहाल अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है।
फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक के लिए और रोहित शेट्टी एक लंबे समय से मुख्य अभिनेता की तलाश कर रहे हैं, लेकिन कोई इस फिल्म को करने के लिए तैयार ही नहीं हो रहा है। कई बड़े नामों से गुजरने के बाद आखिरकार गेंद अब अजय देवगन के पाले में आकर गिरी है।


और भी पढ़ें :