सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी बनाएंगे अजय देवगन को लेकर सिंघम 3

पुनः संशोधित बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (12:35 IST)
पुलिस ऑफिसर्स पर फिल्म बनाना रोहित शेट्टी को पसंद है और दर्शक ने भी उनकी इन फिल्मों को हाथों हाथ लिया। को उन्होंने बाजीराव सिंघम नामक पुलिस ‍ऑफिसर के रूप में पेश किया जबकि रणवीर सिंह को लेकर उन्होंने 'सिम्बा' बनाई। अगले महीने उनकी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने जा रही है जिसमें अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के रोल में होंगे।

इस समय रोहित फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में व्यस्त हैं और उसके बाद वे अपनी अगली फिल्म शुरू करने जा रहे हैं। वैसे भी रोहित फटाफट फिल्में बनाना पसंद करते हैं और साल-डेढ़ साल में उनकी एक फिल्म आ ही जाती है।

रोहित ने हाल ही में बताया कि वे अजय देवगन को लेकर शुरू करने जा रहे हैं। वे इस समय किसी नए पुलिस ऑफिसर के कैरेक्टर को लेकर फिल्म बनाने के मूड में नहीं हैं और सिंघम सीरिज को ही आगे बढ़ाएंगे।

सिंघम 2011 में रिलीज हुई थी और इसने भारी सफलता हासिल की। 2014 में दूसरा भाग सिंघम रिटर्न्स के रूप में आया और अब वे 6 साल बाद तीसरा भाग शुरू करने वाले हैं। सिंघम सीरिज की दोनों ही फिल्मों को भारी सफलता मिली और टेलीविजन पर भी ये फिल्में बेहद देखी जाती हैं।

सत्ते पे सत्ता का रीमेक!
रोहित ने सत्ते पे सत्ता के रीमेक को लेकर भी स्थिति स्पष्ट की जो लगातार चर्चाओं में है। फराह खान इसका निर्देशन करने वाली हैं। रोहित के अनुसार 1982 में रिलीज हुई सत्ते पे सत्ता के से यह फिल्म बिलकुल अलग है। फिलहाल फराह खान इसकी स्क्रिप्ट लिख रही हैं। फाइनल होते ही इस बारे में अनाउंसमेंट किया जाएगा।




और भी पढ़ें :