बीएमसी के छापे के बाद कंगना रनौत ने Movie Mafia को दी वॉर्निंग- मुझे नुकसान पहुंचाया तो…

Last Updated: मंगलवार, 8 सितम्बर 2020 (15:34 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जारी तकरार के बीच बीएमसी ने एक्ट्रेस के प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में सोमवार को छापेमारी की। इसकी जानकारी खुद कंगना ने दी थी। इसके बाद उन्होंने मूवी माफिया पर जमकर निशाना साधा है और उन्हें वॉर्निंग दी है कि अगर उन्हें ज्यादा नुकसान पुंहचाया तो मूवी माफिया को भी बड़ा नुकसान होगा।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “मूवी माफिया आज आप अपने शक्तिशाली दोस्तों की मदद से मेरा चेहरा और घर तोड़ सकते हो। ये तुम्हें कुछ पल की खुशी तो देगा, लेकिन अगर आप समझदार होंगे तो जानते होंगे कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है। आप यहां मेरा अंत कर दोगे, मैं कहीं और खड़ी हो जाऊंगी। भरोसा रखिए, ये आपको ज्यादा तकलीफ देगा।”



मंगलवार को बीएमसी ने कंगना के मुंबई ऑफिस को सील कर दिया है। बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के बाहर निर्माण में नियमों का उल्लंघन बताकर ‘स्टॉप वर्क’ नोटिस चस्पा कर दिया है। उधर, कंगना मनाली से मुंबई के लिए रवाना हो गईं हैं।


बता दें, सारा विवाद तब शुरू हुआ था जब कंगना ने मुंबई की पीओके से तुलना कर दी थी। एक्ट्रेस अपने इस बयान के चलते मुंबईकरों के निशाने पर आ गई थीं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी उनके बयान की आलोचना की थी। इसी के बाद से कंगना रनौत और संजय राउत के बीच जुबानी जंग जारी है।



और भी पढ़ें :