शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. afghan singer habibullah shabab gives up singing to sell vegetables after taliban takeover
Written By
Last Modified: गुरुवार, 26 अगस्त 2021 (13:26 IST)

तालिबान का डर, सिंगिंग छोड़कर सब्जी बेच रहा अफगानिस्तान का मशहूर सिंगर

तालिबान का डर, सिंगिंग छोड़कर सब्जी बेच रहा अफगानिस्तान का मशहूर सिंगर - afghan singer habibullah shabab gives up singing to sell vegetables after taliban takeover
Photo - Twitter
तालिबान के कब्जे के बाद अफगानिस्तान के हालत हर दिन बदतर होते जा रहे हैं। हर कोई अफगानिस्तान के लोगों के लिए दुआ कर रहा है। देश में कत्लेआम मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान की कई दिल दहलाने वाली तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। 

 
अफगानिस्तान के कई सेलेब्स देश छोड़कर भाग रहे हैं। बीते दिनों अफगानिस्तान की पॉप स्टार अर्याना सईद ने देश छोड़ दिया था और वह दोहा पहुंच गई थीं। अब अफगानिस्तान के मशहूर सिंगर हबीबुल्लाह शाबाब को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। 
 
खबरों के अनुसार हबीबुल्लाह शाबाब ने तालिबान के डर से गाना छोड़ दिया है। वह गायिकी छोड़कर सब्जी बेच रहे हैं। हबीबुल्लाह को तालिबान की ऐसी दहशत है कि वह अब गाना नहीं चाहते और केवल अपने छोटे से बिजनेस पर पूरी तरह ध्यान देना चाहते हैं। 
 
खबरों के अनुसार हबीबुल्लाह ने कहा कि अब यहां सिंगिंग बिजनेस पूरी तरह से ठप होता नजर आ रहा है तो ऐसे में कोई तो काम करना होगा। तालिबान के कब्‍जे के बाद यहां से तमाम कलाकर भाग गए हैं। इससे साफ है कि लोग हुनर की बजाय शांति से जिंदगी जीना चाहते हैं। 
 
ये भी पढ़ें
मां बनीं नुसरत जहां, बेटे को दिया जन्म