गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे आदित्य नारायण, मंदिर में लेंगे सात फेरे

पुनः संशोधित शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (12:46 IST)
सिंगर आदित्‍य नारायण इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल संग शादी करने वाले हैं। दोनों बीते 10 साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में ने अपनी लव लाइफ को लेकर बयान दिया था और से शादी करने की बात कही थी।
अब आदित्य नारायण की शादी की तारीख का खुलासा हो गया है। आदित्‍य नारायण गर्लफ्रेंड श्‍वेता संग इसी साल 1 दिसंबर को विवाह बंधन में बंधेंगे। इसका खुलासा खुद आदित्‍य ने किया है।


एक इंटरव्यू में आदित्‍य नारायण ने कहा, हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में एक शादी में 50 से अधिक मेहमानों को इकट्ठा करने की अनुमति नहीं है।
जब महामारी को लेकर लगे प्रतिबंधों को हटा जाएगा तो आदित्य एक बड़े शादी का रिसेप्शन कर सकते हैं। लेकिन फिलहाल यह शादी मंदिर में होने जा रही है जिसमें सिर्फ परिवारवाले ही मौजूद होंगे।


बता दें कि आदित्‍य नारायण संग पिछले 10 साल से रिश्‍ते में रह रहीं श्वेता अग्रवाल ए‍क एक्‍ट्रेस हैं। उन्‍होंने बॉलीवुड से ज्‍यादा साउथ की फिल्‍मों में काम किया है। श्‍वेता, साउथ सुपरस्‍टार प्रभास और किच्‍चा सुदीप जैसे सुपरस्‍टार्स संग काम कर चुकी हैं। वह ‘स्टार प्लस' के सीरियल ‘देखो मगर प्यार से' में भी नजर आई थीं। आदित्‍य नारायण और श्‍वेता फिल्‍म 'शापित' में साथ दिखे थे। दोनों की पहली मुलाकात इसी के सेट पर हुई थी।



और भी पढ़ें :