कोरोना से जंग जीतने के बाद यूं वर्कआउट करती दिखीं तमन्ना भाटिया, वीडियो शेयर कर बोलीं- फिटनेस पर वापसी

Last Updated: शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (13:33 IST)
बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं। अब वह ठीक होकर घर वापस आ गई हैं। तमन्ना भाटिया से ठीक होने के बाद अपने स्टेमिना को वापस लाने के लिए छोटे-छोटे कदम उठा रही हैं।
तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आराम-आराम से वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के जरिए तमन्ना यह भी बता रही हैं कि इस बीमारी से ठीक होने के बाद सबसे महत्वपूर्ण चीज है खुद को हेल्दी बनाना।

इस वीडियो में तमन्ना चौथे पुशअप में हांफती नजर आ रहीं हैं, जबकि इससे पहले वह एक बार में 40 पुशअप लगा लिया करती थीं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'फिटनेस पर वापसी। पहला दिन, अपने स्टेमिना को फिर से लाने के लिए बेबे स्टेप ले रही हूं। कोरोनावायरस से उबरने के बाद यह एक अत्यंत महत्वपूर्ण कदम है। चलते रहो लेकिन यह सुनिश्चित करो कि तुम अपने शरीर की सुनो।'
तमन्ना को इस महीने की शुरूआत में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और डॉक्टरों ने उन्हें कुछ समय के लिए 'आइसोलेशन' में रहने की सलाह दी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तमन्ना भाटिया आने वाले समय में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां में नजर आएंगी। तमन्ना अब तक 3 भाषाओं में 50 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। 'बाहुबली सीरीज' में उनके अवंतिका के अवतार को काफी पसंद भी किया गया था।



और भी पढ़ें :