लॉकडाउन में घर पर झाडू-पोछा करते थे अमिताभ बच्चन, बोले- आज तक कर रहा हूं

Last Updated: शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2020 (18:28 IST)
बॉलीवुड के महानायक अपने रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते रहते हैं। केबीसी खेलने के दौरान अमिताभ अक्सर कंटेस्टेंट्स से कुछ व्यक्तिगत सवाल भी कर लते हैं और कभी ख़ुद के बारे में भी कुछ अनसुनी बातें बता देते हैं। कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन में भी अमिताभ का ये सिलसिला जारी है।
हाल ही के एपिसोड़ में अमिताभ ने बताया कि में उन्होंने घर का क्या-क्या काम किया था। दरअसल, कंटेस्टेंट रुना साहा बताती हैं कि लॉकडाउन में उन्होंने घर का बहुत काम किया है। इसके बाद शो की एक्सपर्ट गेस्ट ऋचा अनिरुद्द बिग बी से पूछती हैं कि क्या लॉकडाउन में उन्होंने भी घर का काम किया?

इसपर बिग बी कहते हैं, 'बिल्कुल...मैंने सब काम किया। झाड़ू और पोछा सब किया। खाना हमको पकाना नहीं आया। तो उसे छोड़कर सब काम किया और अभी तक कर रहे हैं।' अमिताभ की बात सुनकर ऋचा कहती हैं कि इस बात पर विश्वास करना मुश्किल है।
बिग बी कहते हैं, 'हां मालूम था आप यही कहेंगे, लेकिन मैंने सच में काम किया है। इसके बाद अमिताभ कहते हैं कि लॉकडाउन में घर का काम करने का बाद ही उन्हें अहसास हुआ कि की कितनी वैल्यू है।

बता दें कि शो में बिग बी अक्सर कंटेस्टेंट्स के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं। अमिताभ की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह चेहरे और झूंड में भी नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :