ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू कराने के लिए 8 घंटे लाइन में खड़ी रही एक्ट्रेस, किसी ने नहीं पहचाना

Last Updated: बुधवार, 8 जनवरी 2020 (15:23 IST)
मीनाक्षी शेषाद्रि 90 के दशक की हिट हिरोइनों में से एक है। उन्होंने अपनी अदाकारी और खुबसूरती के बल पर खूब नाम कमाया। मीनाक्षी शेषाद्रि यूं तो फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी हुई हैं।
बॉलीवुड2019 के सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए क्लिक करें

मीनाक्षी इन दिनों अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, मीनाक्षी शेषाद्रि अपना रिन्यू करवाने के लिए घंटों तक लाइन में खड़ी रहीं, उन्हें किसी ने नहीं नहीं पहचाना। इस वजह से एक्ट्रेस हैरान रह गईं और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट कुछ तस्वीरें शेयर की।
मीनाक्षी ने 3 तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किए हैं। इस तस्वीर के साथ मीनाक्षी ने लिखा, मेरे ड्राइवर लाइसेंस को रिन्यू करने के लिए लाइन में प्रतीक्षा कर रही हूं।
इस तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट किया, 6 घंटे से इंतजार कर रही हूं।
मीनाक्षी
शेषाद्रि ने इसके बाद एक और ट्वीट किया, जिसमें वह लाइन में खड़ी नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा, 'मैंने गलत जोड़ा था, मैंने 8 घंटे इंतजार किया लेकिन किसी ने मुझे पहचाना नहीं, यह अमेरिका है।'
बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्रि ने साल 1995 में इंवेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली थी। शादी के बाद उन्होंने अमेरिका के टेक्सास में जाकर रहने का फैसला किया और न्यूयॉर्क में रजिस्टर्ड मैरिज की। फिल्मों से अपने आप को दूर करने के बाद मीनाक्षी ने डांस से खुद को जोड़े रखा और टेक्सास में अपना डांस स्कूल 'चैरिश डांस स्कूल' चलाती हैं।



और भी पढ़ें :