Bigg Boss 13 : क्या शहनाज गिल को हुआ सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार? बोलीं- मैं तेरे बिना नहीं रह सकती

Last Updated: बुधवार, 8 जनवरी 2020 (14:14 IST)
में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिलता है। घर में सिद्धार्थ शुक्ला और के बीच एक अलग ही कहानी देखने को मिलती रहती है। जहां पर सिद्धार्थ शुक्ला बार बार नाराज हो जाते हैं और शहनाज गिल बड़े ही प्यार से अपने दोस्त को मनाती नजर आती हैं।
शो मे सिद्धार्थ और शहनाज का बॉन्ड टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। फैंस को इन दोनों के बीच की खट्टी-मीठी और नोक-झोंक वाली दोस्ती बेहद पसंद आ रही है। बीते कुछ दिनों से सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज से गुस्सा चल रहे हैं।

बॉलीवुड2019 के सर्वेक्षण में भाग लेने के लिए क्लिक करें

अब शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज गिल और सिद्धार्थ एक ही बिस्तर पर लेटे हुए हैं। शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को मनाती हुई नजर आ रही हैं उनसे अपनी फीलिंग्स का इजहार भी कर रही हैं।
शहनाज सिद्धार्थ से धीरे-धीरे दिल की बातें कर रही हैं। शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि मेरे मन में तेरे लिए जो फीलिंग्स हैं वे वास्तविक हैं। हमारे बीच जो कुछ हुआ वह सब स्वभाविक है। मैं तेरे बिना नहीं रह सकती।

शहनाज की ये बातें सुनकर सिद्धार्थ बेड से उठकर चले जाते हैं तो शहनाज भी उनके पीछे जाती हैं और फिर लिविंग रूम में सिद्धार्थ के साथ बैठकर कहती हैं- मैं तेरे साथ फेक नहीं हूं. बहुत नेचुरली हुआ है जो हुआ है।

शहनाज प्रोमो में सिद्धार्थ के पीछे-पीछे पागलों के की तरह भागती हुई दिखाई देती हैं और सिद्धार्थ उन्हें इग्नोर करते हुए दिखाई देते हैं। आखिरी में सिद्धार्थ शहनाज से पूछते हैं क्या तुझे प्यार हो गया है? इसपर शहनाज हंसते हुए कहती हैं पागल है क्या? और फिर दोनों ही हंसने लगते हैं।


और भी पढ़ें :