कोरोना वायरस: शूटिंग हुई बंद तो विलेन बना हीरो, पूरे स्टाफ को दी एडवांस सैलरी

पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मार्च 2020 (16:26 IST)
इस समय पूरा देश से जूझ रहा है। इस वायरस की वजह से देश के कई जिलों को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में अक्सर विलेन का किरदार निभाने वाले उन सबके लिए हीरो बनकर सामने आए हैं जो हर दिन के वेतन पर काम करते हैं और इस समय पैसों की तंगी झेल रहे हैं।
प्रकाश राज ने अपने प्रोडक्शन हाउस के पूरे स्टाफ और घर के पूरे स्टाफ को मई तक का वेतन एडवांस में दे दिया है। इस समय हालात कब सुधरेंगे किसी को नहीं पता। प्रकाश राज ने ट्विटर पर एक पोस्ट डालकर इस बात की सूचना दी। साथ ही उन्होंने उन लोगों को भी ऐसा करने की गुज़ारिश की जो ऐसा करने में सक्षम है।

प्रकाश राज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट जारी किया और बताया कि जनता कर्फ्यू... मेरे जमा फंड की ओर देखो, मेरे फार्म्स, घर, फिल्म प्रोडक्शन, संस्थाओं और निजी स्टाफ से जुड़े सभी लोगों को मई तक की एडवांस सैलरी दे दी है। वहीं, सोशल डिस्टेंसिग के कारण मेरी तीन फिल्मों के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को कम से कम आधी तनख्वाह दे दी है। मैं आगे भी लगातार उनके लिए कुछ करता रहूंगा जो मुझसे हो सकेगा।

उन्होंने अपने ट्वीट में फैंस से ऐसे लोगों की मदद करने की अपील करते हुए लिखा है कि मेरा आप सभी से अनुरोध है कि उन लोगों की जरूर मदद करें, जिनको काफी जरूरत है। जिंदगी को वापस देने का समय है, एक-दूसरे के लिए खड़े होने का समय है।
गौरतलब है कि पूरा भारत इस समय इस महामारी से डटकर लड़ रहा है और हर कोई अपनी ओर से पूरी मदद करने की कोशिश कर रहा है। बॉलीवुड स्टार्स ने भी वीडियो बनाकर काम करने वालों को छुट्टी देने की सलाह दी और उनका वेतन ना काटने की गुज़ारिश की।


और भी पढ़ें :