कोरोना वायरस की वजह से घर में कैद नुसरत जहां, इस तरह बिता रहीं अपना समय

पुनः संशोधित मंगलवार, 24 मार्च 2020 (13:49 IST)
देश में फैले की वजह से कई राज्यों को पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है। जिस वजह से लोगों अपने घर में ही कैद हो कर जी रहे है। फिर चाहे बॉलीवुड स्टार हो या फिर राजनेता। हर कोई अपने घर में रहकर ही अपना काम कर रहा है तो कोई घर में अपना खाली समय बिताने के लिए अलग-अलग तरह के टाइमपास कर रहा है।
इस बीच सोशल मीडिआ पर एक्ट्रेस और टीएमसी सासंद नुसरत जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नुसरत घर में रहकर अपना टाइम कैसे बीता रही है, ये देखने को मिल रहा है। वीडियो में वह कुकिंग करती दिख रही हैं।

इस वीडियो को नुसरत जहां ने इस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा- ‪Stay Home Stay Safe We shall overcome

वीडियो में नुसरत जहां बोल रही है कि हैलो, अपने आईसोलेशन के दिनों में कुकिंग, पेंटिंग जैसी खुशी देने वाली पॉजिटिव चीजें कर रही हूं। आप लोग भी पॉजिटिव चीजों से अपने दिन की शुरुआत करें। एक्सरसाइज करें। वो खाएं जो आपको पसंद हो। वो काम करें जिसे करके आपको खुशी मिले। सुरक्षित रहें। सभी दिशानिर्देशों का पालन करें।

बता दें कि इससे पहले भी नुसरत जहां की वीडियो सामने आई थी। जिसमें नुसरत लोगों को हाथ धोने के बारे में बता रही थी। लेकिन इस वीडियो पर लोगों ने नुसरत जहां को खूब ट्रोल किया था क्योंकि हाथ धोते समय नुसरत ने पानी का नल चालू छोड़ दिया था। जिस वजह से लोगों का कहना था कि नुसरत पानी बर्बाद कर रही हैं।


और भी पढ़ें :