अभिषेक कपूर बोले- आयुष्मान ने दिया कंटेंट पोल सिनेमा को जन्म

Last Updated: गुरुवार, 2 दिसंबर 2021 (16:22 IST)
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना लिंक से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। आयुष्मान खुराना बॉलीवुड उन सितारों में से हैं जो आउटसाइडर होकर भी इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुके हैं। नेशनल अवॉर्ड जीत चुके आयुष्मान खुराना आज बड़ा नाम बन चुके हैं।

आयुष्मान खुराना जल्द ही की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिषेक कपूर ने कहना है कि इंडस्ट्री में हमेशा से ही या तो टेंटपोल या पैरलल सिनेमा का निर्माण होता रहा है, लेकिन आयुष्मान ने 'कंटेंट-पोल' सिनेमा को जन्म दिया है।

अभिषेक कपूर ने कहा, उनकी फिल्में उन सभी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रही हैं, जो बेहतरीन वाली फ़िल्में देखना चाहते हैं। मुझे आयुष्मान जैसे एक्टर के साथ क्रिएटिव तरीके से जुड़कर बेहद खुशी महसूस हो रही है, जो सही मायने में काफी सेंसेटिव और खरे सोने की तरह हैं, साथ ही उनके विचारों में काफी गहराई है।

उन्होंने कहा, फैंस के दिलों में उनकी जगह बेहद खास है, क्योंकि उन्होंने उनसे जो वादा किया था उसे लगातार निभाते रहे हैं. 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के साथ, मैं भी इस वादे में उनका साथ देने और उसे निभाने की कोशिश कर रहा हूं, जिससे दर्शक इस अनुभव का भरपूर आनंद उठा सकें।

गौरतलब है कि फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में आयुष्मान एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर अहम किरदार निभा रही हैं। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर कर रही हैं। यह फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :