मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. abhishek banerjee starrer thriller film stolen will be screened at international film festival of kerala
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 8 दिसंबर 2023 (12:56 IST)

'स्टोलन' ने हासिल की एक और उपलब्धि, अब केरल के 28वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

'स्टोलन' ने हासिल की एक और उपलब्धि, अब केरल के 28वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर | abhishek banerjee starrer thriller film stolen will be screened at international film festival of kerala
film stolen: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बनर्जी की मुख्य भूमिका वाली बेहतरीन थ्रिलर फिल्म 'स्टोलन' कई प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में तारीफें हासिल कर चुकी है। 'स्टोलन', जंगल बुक स्टूडियो के संस्थापक गौरव ढींगरा द्वारा निर्मित और करण तेजपाल द्वारा निर्देशित है। 
 
अभिषेक बनर्जी की मुख्य भूमिका वाली, 'स्टोलन' कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जबरदस्त हिट रही है और वेनिस फिल्म फेस्टिवल 2023 में शानदार समीक्षा और स्टैंडिंग ओवेशन हासिल करने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म बन गई है। फिल्म को बीएफआई लंदन, ज्यूरिख और एसएक्सएसडब्ल्यू सिडनी में भी जोरदार स्वागत मिला, इसके बाद हाल ही में 14 और 18 नवंबर को स्टॉकहोम इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'डिस्कवरी: पावरफुल स्टोरीज फ्रॉम डेब्यूटिंग डायरेक्टर्स' श्रेणी के तहत इसका प्रीमियर हुआ।
 
जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में शानदार भारत प्रीमियर के बाद, 'स्टोलन' अब केरल के आगामी 28वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'फेस्टिवल कैलीडोस्कोप' अनुभाग के तहत एक विशेष प्रीमियर में दिखायी जाएगी। यह फेस्टिबल 8 से 15 दिसंबर तक आयोजित होने वाला है। 'स्टोलन' का प्रीमियर 9, 11 और 13 दिसंबर को फेस्टिवल में किया जाएगा।
 
गौरव ढींगरा ने कहा, दुनिया भर पर और मुंबई में स्टोलन के लिए शानदार और हार्दिक स्वागत के बाद, मैं केएफएफ में भगवान के अपने देश में हमारी फिल्म पेश करने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं। हम उपस्थित मलयालम दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं और हमारे लिए पैन इंडिया स्तर पर फिल्म की पहुंच और प्रभाव का अंदाज़ करना महत्वपूर्ण होगा।
 
'स्टोलन' एक पांच महीने के बच्चे की कहानी बताती है, जिसे उसकी माँ से अपहरण कर लिया गया है। इस घटना को शहर में रहने वाले दो भाइयों ने देखा है, जिनके पहले से ही तनावपूर्ण रिश्ते और भी जटिल हो जाते हैं क्योंकि वे खुद को जांच में शामिल कर लेते हैं और परेशान मां की मदद करने की कोशिश करते हैं। इस फिल्म में शुभम और मिया मेल्ज़र भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
जूनियर महमूद : उधार की रोशनी में चमकने वाले कलाकार