शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. people will feel connected with ntr neel says prashant neel
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 7 दिसंबर 2023 (16:16 IST)

'एनटीआर नील' से लोग जुड़ाव महसूस करेंगे : प्रशांत नील

'एनटीआर नील' से लोग जुड़ाव महसूस करेंगे : प्रशांत नील | people will feel connected with ntr neel says prashant neel
NTR Neel: मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'एनटीआर नील' अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है। एनटीआर जूनियर अभिनीत और प्रशांत नील निर्देशित 'एनटीआर नील' का पहला आधिकारिक लुक पोस्टर पिछले साल जारी किया गया था। 
 
खतरनाक अभिव्यक्ति के साथ, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर ने वास्तव में फिल्म के लिए उम्मीदों को बढ़ा दिया है। निर्देशक प्रशांत नील ने 'एनटीआर नील' को एक्शन मनोरंजन के रूप में पेश किए जाने की अफवाहों को खारिज कर दिया। 
 
प्रशांत नील ने 'एनटीआर नील' को उम्मीद से कुछ अलग बताते हुए कहा, यह अलग भावनाओं के साथ एक अलग फिल्म होगी। मैं इस शैली में नहीं जाना चाहता, लेकिन मुझे पता है, लोग इसे एक एक्शन फिल्म मान लेंगे। 
 
उन्होंने कहा, मैं इसे अपने लिए एक बिल्कुल नई कहानी कहना चाहता हूं, जिसे मैं अपने दर्शकों को बताना चाहता हूं। इसकी अपनी भावनाएं हैं और मुझे उम्मीद है कि लोग इससे जुड़ाव महसूस करेंगे। हम 2024 की दूसरी छमाही में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।
 
'एनटीआर नील' एनटीआर आर्ट्स और माइथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है। फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन अफवाह है कि आमिर खान और प्रियंका चोपड़ा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'केदारनाथ' को रिलीज हुए 5 साल पूरे, सारा अली खान ने शेयर की खास तस्वीर