शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Shakti Mohan shares his excitement about reality show Dance Plus Pro
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 7 दिसंबर 2023 (15:17 IST)

'डांस प्लस प्रो' को लेकर शक्ति मोहन ने शेयर की अपनी एक्साइटमेंट, बोलीं- अब तक का सबसे यादगार सीजन होगा

'डांस प्लस प्रो' को लेकर शक्ति मोहन ने शेयर की अपनी एक्साइटमेंट, बोलीं- अब तक का सबसे यादगार सीजन होगा | Shakti Mohan shares his excitement about reality show Dance Plus Pro
Dance Plus Pro: स्टार प्लस अपने बहुप्रशंसित डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस' के एक और रोमांचक सीज़न के साथ लौट रहा है। रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, डांस प्लस दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखने की अपनी विरासत को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। 
 
शो के इस नए सीजन को तुषार शेट्टी, सुशांत खत्री के साथ होस्ट करते नजर आएंगे। इस साल डांस प्लस का नया सीज़न मॉडर्न ट्विस्ट के साथ इंडियन डांस फॉर्म्स की प्रामाणिक बारीकियों का जश्न मनाएगा। जब से नए सीज़न - डांस प्लस प्रो की घोषणा की गई है, दर्शक इस आइकोनिक शो की असाधारणता और भव्यता को देखने के लिए उत्सुक हैं।
 
इस पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए कैप्टन शक्ति मोहन ने साझा किया, इस साल डांस प्लस यूनीक होने का वादा करता है क्योंकि यह अलग अलग तरह के परफॉर्मेंस पेश करने वाला है, और मैं वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं! शो का इरादा मॉडर्न ट्विस्ट के साथ "देसी" मूव्स की शीतलता को जीवंत करना है। 
 
उन्होंने कहा, प्रतियोगियों का हर प्रदर्शन यकीनन दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होगा। इसलिए, देश के लिए स्टार प्लस के इस पसंदीदा शो के सातवें और सबसे यादगार सीज़न के लिए तैयार होने का समय आ गया है।
 
डांस प्लस प्रो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'एनिमल' में अपने किरदार गीतांजलि को लेकर रश्मिका मंदाना ने कही यह बात