शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sushant singh rajput sara ali khan starrer film kedarnath completes 5 years
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 7 दिसंबर 2023 (16:35 IST)

'केदारनाथ' को रिलीज हुए 5 साल पूरे, सारा अली खान ने शेयर की खास तस्वीर

'केदारनाथ' को रिलीज हुए 5 साल पूरे, सारा अली खान ने शेयर की खास तस्वीर | sushant singh rajput sara ali khan starrer film kedarnath completes 5 years
film kedarnath completes 5 years: केदारनाथ हादसे पर बनी बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' को रिलीज हुए 5 साल पूरे हो गए हैं। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुशांत के साथ सारा अली खान अहम किरदार में नजर आई थीं। इस फिल्म से सारा अली खान ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। 
 
यह फिल्म रिलीज़ होते ही तुरंत हिट हो गई, और इसके सॉन्ग अभी भी किसी भी फिल्म के सबसे अधिक देखे जाने वाले गानों में से हैं। यह फिल्म इसलिए भी खास थी क्योंकि इसमें सुशांत सिंह राजपूत के सबसे प्रिय किरदारों में से एक मंसूर को दिखाया गया था। जब लोग अभिनेता के बारे में सोचते हैं तो केदारनाथ में उनके परफॉर्मेंस को याद करते हैं।
 
फिल्म की रिलीज को 5 साल पूरे होने पर सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फैन की स्टोरी को रीपोस्ट किया है, जिसमें उनके फैंस ने उन्हें इंडस्ट्री में पांच साल पूरे होने की बधाई दी है। सारा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में फैन ने कई फिल्मों से उनके लुक का एक को कोलाज बनाया है।
 
इस कोलाज के साथ लिखा है, आगे क्या होगा यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। बढ़ते रहो और चमकते रहो- ILY। पोस्ट पर सारा और सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'स्वीटहार्ट' लगाया हुआ है। 
 
इसके अलावा सारा अली खान ने एक और कोलाज शेयर किया है। इस कोलाज में सारा अली खान अपने दिवंगत को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं।
 
बता दें कि फिल्म केदारनाथ के लिए सुशांत और सारा ने काफी मेहनत की थी। फिल्मको अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में सारा ने मुक्कू का किरदार निभाया था। 
Edited By : Ankit Piplodiya