'बॉब बिस्वास' को अभिषेक ने बताया विद्या बालन की 'कहानी' से बेहतर

पुनः संशोधित रविवार, 28 नवंबर 2021 (15:26 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर जल्द ही फिल्म 'बॉब बिस्वास' में नजर आने वाले हैं। अभिषेक इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म 'बॉब बिस्वास' में अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की अहम भूमिका है।


इस फिल्म को शाहरूख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन तले निर्मित किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष की पुत्री दिया अन्नपूर्णा घोष कर रही हैं। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज की फिल्म कहानी का स्पिन-ऑफ है।

फिल्म 'बॉब बिस्वास', 'कहानी' फिल्म के ही एक किरदार के ऊपर बनी है। एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने कहा कि की कहानी फिल्म कहानी की तुलना में कई गुना बेहतर है।
अभिषेक बच्चन ने कहा, मैंने फिल्म 'कहानी' को पिछले साल पहली बार लॉकडाउन के दौरान देखा था। मैंने लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली, फिर लॉकडाउन के कारण हमें ब्रेक लेना पड़ा। एक दिन मैंने आखिरकार कहा कि 'ठीक है, मुझे यह फिल्म देखने दो।' उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमारी फिल्म बेहतर है। सुजॉय को पूरे सम्मान के साथ कहना चाहूंगा उनकी बेटी (दीया) उनसे बेहतर है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में अभिषेक, बॉब के किरदार में हैं जबकि चित्रांगदा सिंह उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म में अभिषेक ऐसे इंसान का किरदार निभा रहे है, जिसकी याददाश्त चली गई है। यह फिल्म 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :