'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग को लेकर आमिर खान बोले- हम कोरोना और करीना से निपट रहे थे

बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म पिछले साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन के चलते इसकी रिलीज टाल दी गई। इस फिल्म में आमिर के साथ नजर आने वाली हैं।
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग को लेकर बातचीत की। आमिर ने ने शूटिंग में आई मुसीबतों पर कहा है कि जहां पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही थी, वहीं उन्हें प्रेग्नेंट करीना से भी निपटना पड़ा।

आमिर ने कहा, फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' एक पंख के साथ शुरू होती है जो आकाश में तैरता हुआ आता है और लोगों के कंधों से होते हुए कार पर चला जाता है। हवा इसे इधर-उधर ले जाती है। अद्वैत चंदन और मैं अक्सर मजाक करते हैं कि हमने यह फिल्म लेकर अपनी जिंदगी को एक पंख की तरह बना लिया है। हवा के झोंके हमें अलग-अलग दिशा में धकेल रहे हैं और हम इनके साथ बह रहे हैं।
आमिर ने कहा, हम यह सोच रहे थे कि आखिर हम कहां लैंड होंगे। दरअसल जहां पूरी दुनिया कोरोना से निपट रही थी, हम इसके साथ-साथ फिल्म की हीरोइन करीना से भी निपट रहे थे क्योंकि वह प्रेग्नेंट हो गई थीं।
आमिर ने कहा, हवा के इस एक और झोंके ने हमें फिर दूसरी दिशा में धकेल दिया। हालांकि फिलहाल चीजें कंट्रोल में हैं। उम्मीद है कि साल के अंत तक हमें फिल्म देखने को मिल जाएगी।

बता दें कि आमिर पिछले महीने के अंत में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद वह ब्रेक लेकर होम क्वारंटाइन में गए और 'लाल सिंह चड्ढा' का काम रुक गया। हालांकि अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि आमिर कोरोना से मुक्त हो चुके हैं या नहीं।

'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिन्दी रीमेक है। अद्वैत चंदन 'लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक हैं और यह आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। फिल्म में मोना सिंह, नागा चैतन्य, सलमान खान और शाहरुख खान भी नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :