अनन्या पांडे ने खुद शूट किया था खतरनाक एक्शन सीन, 'खाली पीली' के सेट पर हैरान रह गए थे लोग

पुनः संशोधित सोमवार, 21 सितम्बर 2020 (16:42 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बैक टू बैक दो दमदार कैरेक्टर और फिल्में देने के लिए खूब सुर्खियां बटोरी है। वे जल्द ही फिल्म 'खाली पीली' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए अनन्या ने एक्शन शैली में एक नया कदम रखा है जो हाल ही में अपने अभूतपूर्व टीज़र और गानों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है।
खाली पीली के ने शेयर किया कि कैसे अनन्या ने बॉडी डबल का उपयोग किए बिना, कैमरे पर अपनी एक्शन परफॉर्मेंस से पूरी यूनिट को चौंका दिया था। परवेज ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, जब हमने इसे बनाने का फैसला किया था तब खाली पीली एक एक्शन फिल्म नहीं थी लेकिन जैसे-जैसे हम शूटिंग के साथ आगे बढ़ते गए, हमने कुछ एक्शन सीक्वेंस करने का फैसला किया।
परवेज शेख ने अनन्या की परफॉर्मेंस के बारे में बताते हुए कहा, अनन्या का एक विशेष एक्शन सीन था, जिसे मैंने सोचा था कि वह यह नहीं कर पाएगी क्योंकि यह दृश्य एक फ्री रन के साथ शुरू होता है, जिसके बाद सिंगल शॉट में गुंडों पर कूदना होता है। यदि यह गलत हो जाता, तो कंधे के टूटने या गर्दन में फ्रैक्चर होने की बहुत अधिक संभावना थी, लेकिन उन्होंने अप्रत्याशित रूप से एक्शन के साथ सभी को चौंका दिया जिसकी झलक ट्रेलर में देखी जा सकती है।
उस समय के बारे में बात करते हुए जब खाली पीली की पूरी यूनिट ने उनके लिए ताली बजाई थी, वे कहते हैं, क्लाइमेक्स में एक अन्य एक्शन सीक्वेंस है जिसे एक हार्नेस की मदद से किया जाना था और अनन्या ने एक बार फिर से परफेक्शन के साथ एक्शन किया और पूरी यूनिट ने उनके लिए ताली बजाई क्योंकि यह एक इंटेंस सीन था जहां उन्हें उड़ना था और कार पर खुद को ढकेलना था और यह भी सुनिश्चित करना था कि कार का कांच टूट कर नीचे गिरना चाहिए। आम तौर पर, बॉडी डबल द्वारा यह किया जाता है लेकिन अनन्या ने इसे अपने ऊपर लिया और परफेक्शन के साथ यह सीन किया।
अनन्या के साथ सहयोग करने के बारे में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, एक्शन डायरेक्टर ने कहा, यह पहली बार है जब मैं अनन्या पांडे के साथ एक्शन के लिए सहयोग कर रहा हूं और हमने सोचा कि वह हमारे द्वारा डिज़ाइन किए गए एक्शन नहीं कर पाएगीं। अनन्या ने अपने प्रदर्शन से हमें स्तब्ध कर दिया, जो किसी प्रोफ़ेशनल से कम नहीं था। इसलिए, अनन्या पांडे वास्तव में अच्छी हैं और उन्होंने अपने एक्शन दृश्यों को बखूबी निभाया है।
अनन्या पांडे कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं और हर शैली पर अपने हाथ आजमाना चाहती हैं और जी-जान लगा कर मेहनत करती हैं क्योंकि वह एक उत्साहित लर्नर और एक जोखिम उठाने वाली लड़की है। अनन्या इन दिनों दीपिका पादुकोण और सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की आगामी फिल्म के लिए गोवा में शूटिंग कर रही हैं और इसके बाद वह विजय देवरोकोंडा के साथ 'फाइटर' नामक अपने पहले पैन-इंडिया प्रॉजेक्ट पर काम करेंगी।



और भी पढ़ें :