गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मुलाकात
  4. Exclusive Interview Shahrukh Khan will watch Ananya Pandays film Dream Girl 2
Last Modified: गुरुवार, 24 अगस्त 2023 (12:54 IST)

शाहरुख खान ने मुझसे कहा मैं ड्रीमगर्ल 2 जरूर देखूंगा: अनन्या पांडे का Exclusive Interview

शाहरुख खान ने मुझसे कहा मैं ड्रीमगर्ल 2 जरूर देखूंगा: अनन्या पांडे का Exclusive Interview | Exclusive Interview Shahrukh Khan will watch Ananya Pandays film Dream Girl 2
Ananya Panday Interview: मैं आप लोगों से एक खुशखबरी साझा करना चाहती हूं। मुझे नहीं मालूम मुझे अभी इस बारे में बात करनी भी चाहिए या नहीं, पर चलिए बता देती हूं। मैंने हाल ही में अपना खुद का एक घर खरीदा है और मैं इस बात को लेकर बहुत उत्साहित हूं। वैसे मम्मी पापा से बहुत दूर तो नहीं रह सकती। इसलिए अपनी जिस बिल्डिंग में मैं पहले रहती थी वहीं पर एक फ्लैट खरीद लिया है। अपनी कमाई को मैंने अपने घर वालों के लिए कैसे उपयोग में लाया है तो मैंने अपनी छोटी बहन की ट्यूशन फीस भरी थी। और इस बात की मुझे बहुत खुशी हुई थी।
 
यह कहना है अनन्या पांडे का जो 'ड्रीम गर्ल 2' में दिखाई देने वाली हैं। वह फिल्म में आयुष्मान खुराना की लव इंटरेस्ट बनी हैं। मीडिया से ड्रीम गर्ल 2 के बारे में बात करते हुए अनन्या आगे बताती हैं कि मुझे लगता है मेरे पापा इस दुनिया के बहुत ही अच्छे एक्टर्स में से एक रहे हैं। मेरे पापा बहुत ही मेहनत से काम करते हैं। उन्होंने मुझे हमेशा यह कहा है कि अच्छे से काम करना, खूब मन लगाकर काम करना और अच्छे लोगों के साथ काम करना क्योंकि अच्छे लोग जब आपके साथ आपके जिंदगी में आप से जुड़ते हैं तो अच्छी चीजें ही होती है। 
 
अनन्या ने कहा, मेरे पापा ने बड़े अलग अलग तरीके की फिल्में की है और बहुत सारी कॉमेडी फिल्में भी की है तो बहुत सारी रोमांटिक फिल्में भी की है। बड़े ही वर्सेटाइल किस्म के एक्टर रहे हैं। आपको एक बात बताती हूं उनकी बहुत सारी हीरोइन जो उनके ऑपोजिट काम करती थी मुझे बहुत ज्यादा तो याद भी नहीं आती है। एक नीलम का नाम ले सकती हूं कि नीलम को मैंने घर पर इतना देखा है कि मुझे कभी लगा ही नहीं कि वह मेरे पापा की ऑपोजिट हीरोइन की तरह काम कर रही हैं। 
 
एक बात और आपको बताओ और शेयर करूं तो वह यह कि जिस फिल्म में मेरे पापा की फिल्म के अंत में मौत हो जाती है, मैं वह फिल्में ही नहीं देखती हूं। पापा ने नेगेटिव रोल वाली एक फिल्म 'डी' नाम से थी और उसमें उनकी मौत हो जाती है। मुझे किसी ने बताया नहीं कि पापा अंत में मर जाने वाले हैं। तब उम्र मेरी बहुत कम थी और मुझे लगता कि फिल्म में जो होता है वो सच होता है। जब पापा का सीन देखा तो मैं इतना जोर से रोई हूं इतना चीखी चिल्लाई और पापा के सामने जाकर बोला कि पापा अगली बार से बता देना कि इस फिल्म की एंडिंग क्या है। अगर आप उसमें मर रहे हैं तो वह फिल्मी नहीं देखने वाली।
 
आपने अभी तक जितनी भी फिल्में की है क्या आप अपने फिल्मों के चयन से खुश हैं?
जब भी ऐसी फिल्म आती है, मैं उसे चुनती हूं तो मुझे लगता है उस समय के लिए वही सही रहा होगा। ऐसा नहीं है कि जिंदगी में कभी उतार-चढ़ाव नहीं आएंगे। कुछ फिल्म चलेंगी, कुछ नहीं चलेंगी। लेकिन अगर फिल्म हिट नहीं हुई तो मुझे यह समझ में आ जाएगा कि मुझे अगली फिल्म कैसी चुननी है या ऐसा क्या मुझे चुनना होगा जो फिल्म को सफलता होगी। मैं कुछ नया ही सीख लूंगी अगर जिंदगी में कुछ गड़बड़ होता है। 
 
वैसे भी मैं अपनी सारी फिल्म की स्क्रिप्ट अपने मम्मी पापा को दे देती हूं। वह एक बार पढ़ लेते हैं। यह बात जरूर है कि वह अपनी सोच मुझ पर नहीं ठोकते हैं। उनका मानना है कि मैं जिस तरीके की भी फिल्में करना चाहूं मैं कर सकती हूं। मैं वैसे भी वे फिल्म भी नहीं करती जिसके बारे में मुझे सोच कर अच्छा नहीं लगता है। फिर मम्मी पापा भी यही कहते हैं कि देखो कभी कोई फिल्म हिट नहीं हुई तो हम यह कह सकते हैं कि यह तुम्हारा निर्णय था। 
 
आपकी छोटी बहन निर्देशन में जाना चाहती है तो क्या हम आपको और आपकी बहन को साथ में देख सकते हैं। किसी दिन?
मेरी छोटी बहन मेरा बहुत फायदा उठाती और बहुत गलत फायदा उठाती है। कोविड-19 में वह अपनी फिल्म इंस्टीट्यूट में पेश करने के लिए शॉर्ट फिल्म बना रही थी। उसने मुझसे इतनी एक्टिंग करवाई है। फिर मम्मी से कुछ काम करवा लिया। फिर पापा से कुछ काम करवा लिया और देखे तो मुझसे पापा से फ्री में काम करवा लिया। अब मुझे यह नहीं मालूम कि इससे हमें कितना फायदा हुआ, लेकिन हमारी उस एक्टिंग से मेरी बहन को फायदा हुआ और उसका सिलेक्शन फिल्म अकादमी के लिए हो गया।
 
शाहरुख की एक बड़ी फैन रही हैं। क्या आपने इस फिल्म के बारे में उन्हें बताया?
शाहरुख खान को मैं बहुत ज्यादा पसंद करती हूं और मैंने जब ड्रीम गर्ल 2 के बारे में उनको बताया तो वह बोले कि मैं बहुत उत्साहित हूं। तुम्हें इस फिल्म में देखने के लिए मैं जरूरी यह फिल्म देखूंगा। साथ ही मैं आपको यह भी बताना चाहती हूं कि सुहाना भी बहुत जल्द फिल्म लेकर लोगों के सामने आने वाली है और शनाया कपूर की भी फिल्म आ रही है तो एक ही बात कहूंगी कि हम तीनो ने एक ही साथ फिल्मों में काम करने का जो सपना देखा था, अब वह पूरा होने जा रहा है और मुझे इस बात की बहुत ज्यादा खुशी है। 
ये भी पढ़ें
ड्रीम गर्ल में हेमा मालिनी और माधुरी दीक्षित को कॉपी करने की कोशिश की है: आयुष्मान खुराना का Exclusive Interview