भाबीजी घर पर है: भाभीजी के दीवाने बिपाशा बसु और वरूण धवन भी

Last Updated: सोमवार, 7 सितम्बर 2020 (18:56 IST)
भाबीजी घर पर है : बिपाशा बसु और वरूण धवन भी भाभीजी के दीवाने... ने "लापतागंज" और "हम आपके हैं कौन" जैसे शो में अपनी सही कॉमिक टाइमिंग के साथ हमें गुदगुदाया है। वर्तमान में वे "भाबीजी घर पर हैं!" (Bhabiji Ghar Par Hai)
में मनमोहन तिवारी के रूप में देखे जा रहे हैं। अभिनेता ने स्वीकार किया कि हालांकि वे एक कॉमेडी शो में काम कर रहे हैं, फिर भी माहौल महामारी के कारण काफी निराशाजनक हो गया है। उन्होंने स्वीकार किया कि स्थिति अब बहुत बेहतर हो गई है, लेकिन शुरू में, कलाकार और क्रू थोड़ा आशंकित थे।

“कोविड 19 के ब्रेक के बाद जब हमने पहली बार 'भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग शुरू की थी, तो शुरू में यह काफी डरावना था, अब यह थोड़ा बेहतर हो गया है। हर कोई एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने की कोशिश कर रहा था। धीरे-धीरे, चीजें पटरी पर लौट रही हैं। लेकिन हां, मुझे मानना ​​चाहिए कि सेट पर पहले की तरह खुश और ऊर्जावान माहौल नहीं है। यह अब पूरी तरह से अलग माहौल है, पहले हम सभी एक साथ इतना मजा करते थे, जो अब गायब हो गया है।" उन्होंने कहा।


उन्होंने आगे कहा, "हम सभी शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन वह आनंद गायब है। महामारी ने बहुत निराशाजनक माहौल पैदा किया है। लेकिन सौभाग्य से, हमारे दृश्य और संवाद इतने अच्छे लिखे गए हैं और यहां तक ​​कि अभिनेता भी इतने शानदार कलाकार हैं कि वे हर दृश्य को बेहतरीन बनाते हैं। क्योंकि यह एक कॉमेडी शो है, इसलिए हमें कई रीटेक नहीं करने पड़ते हैं और यह सब खूबसूरती से सामने आता है। हालांकि, मैं स्वीकार करूंगा कि वर्तमान कोविड 19 ​​परिस्थिति के कारण सब कुछ अलग लगता है।"
उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही सब कुछ सामान्य हो जाएगा और कहा, "जो मज़ा और खुशी हमें घेर रही है वह अब नहीं है। लेकिन मैं खुद को आशावादी रख रहा हूं और विश्वास करता हूं कि यह भी बीत जाएगा।"

2016 में, शो का एक विशेष खंड "भाबीजी घर पर है शनिवार स्पेशल" शुरू किया गया था जिसमें मशहूर हस्तियों ने सेट का दौरा किया था। रोहिताश्व, बिपाशा बसु से मिलना याद करते हुए कहते हैं, "बिपाशा बसु की माँ को हमारा शो बहुत पसंद है। बिपाशा ने हमें यह तब बताया जब वह करण के साथ सेट पर गई थीं। हमने उनके साथ एक एपिसोड किया। हमारे साथ शूट करने के लिए बहुत उत्साहित थे और उन्होंने यह कहकर हमें शाबाशी दी कि ऐसे अच्छे टीवी एक्टर्स कम हैं जिनकी कॉमिक टाइमिंग इतनी धमाकेदार है।"
सिर्फ बिपाशा और उनका परिवार ही नहीं, और उनके पिता डेविड धवन को भी शो पसंद है। "हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया" अभिनेता ने शो के सेट का दौरा किया था और कलाकारों की प्रशंसा की थी।




और भी पढ़ें :