रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. आलेख
  4. 5 actors who played supporting roles in the film became the real heroes of the film
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 11 नवंबर 2023 (11:06 IST)

ये 5 कलाकार सपोर्टिंग रोल निभाकर बने फिल्म के असली हीरो

ये 5 कलाकार सपोर्टिंग रोल निभाकर बने फिल्म के असली हीरो | 5 actors who played supporting roles in the film became the real heroes of the film
Best Supporting Actor: 2023 ने कुछ कमाल के परफॉर्मेंसेज देखे है जिन्होंने जनता के दिलों को छू लिया। जितना की दर्शकों ने लीड एक्टर्स के परफॉर्मेंस को प्यार दिया, वहीं कुछ सपोर्टिंग एक्टर्स ने भी अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कगाई और दर्शकों का दिल जीत लिया। 
 
इन कलाकारों ने फिल्म में अपनी एक्टिंग का ऐसा जादू बिखेरा कि न केवल लीड कास्ट, बल्कि उनका किरदार भी फिल्म की कहानी में अहम हो गया। तो आइए एक नजर डालते हैं साल के ऐसे ही 5 बेहतरीन सपोर्टिंग एक्टर्स पर, जो फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर चमक रहे हैं।
 
1) 'पठान' में डिंपल कपाड़िया
पठान में डिंपल कपाड़िया ने सच में एक ऐसा किरदार निभाया जो सबसे महत्वपूर्ण था। उन्होंने एक सीनियर के तौर अपनी मौजूदगी को अच्छे से दर्ज किया और फिल्म में खुद को शाहरुख की बड़ी सपोर्टर के तौर पर साबित किया. चाहे वह कॉमिक सीन हो या इंटेंस सीन, डिंपल ने साबित कर दिया कि अगर वह सीन में हैं तो सारा ध्यान उन्हीं पर होगा।
 
2) सत्यप्रेम की कथा में गजराज राव
सत्यप्रेम की कथा में गजराज राव ने कार्तिक आर्यन के पिता का किरदार निभाया। उनकी कॉमिक टाइमिंग और इमोशनल कनेक्शन के साथ, एक्टर ने वास्तव में फिल्म में सारी लाइमलाइट चुरा ली। हर फ्रेम में एक्टर ने अपनी दमदार मौजूदगी साबित की. चाहे कोई भी सीन हो, गजराज राव ने अपनी एक्टिंग से चमक बिखेरी और लीड एक्टर का बखूबी साथ निभाया। 
 
3) जवान में सान्या मल्होत्रा
सान्या मल्होत्रा ने जवान में एक सपोर्टिंग एक्टर के रूप में काम किया हैं, जिसमें उनका रोल फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में बहुत अहम था। शाहरुख के साथ आने वाली गर्ल्स में से एक होने के नाते, सान्या ने सच में इमोशनल और एक्शन सीन्स में अपनी उपस्थिति को अच्छे से दर्ज कराया। एक डॉक्टर के किरदार में, अभिनेत्री ने किरदार को बहुत अच्छी तरह से निभाया और सुनिश्चित किया कि वह सपोर्टिंग कास्ट के रूप में अपनी उपस्थिति साबित कर रही है।
 
4) तू झूठी मैं मक्कार में बस्सी
बस्सी वाकई में तू झूठी मैं मक्कार की कास्ट में बेस्ट एडिशन साबित हुए। इन फेमस और सबसे पसंदीदा स्टैंड-अप कॉमेडियन ने फिल्म में डेब्यू किया और अपने अभिनय से सभी को हैरान कर दिया, जबकि दर्शकों को फिल्म में उनकी कॉमेडी का दूसरा साइड देखने मिला। रणबीर कपूर के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाते हुए, बस्सी ने वास्तव में मेजर फ्रेंडशिप गोल्स दिए।
 
5) शहनाज गिल (किसी का भाई किसी की जान)
शहनाज़ कौर गिल बहुत क्यूट हैं जिन्हें उनकी क्यूटनेस के लिए लोग पसंद करते हैं और यही बात अभिनेत्री ने किसी का भाई किसी की जान में पर्दे पर पेश की है। फिल्म में सलमान खान के भाइयों में से एक की प्रेमिका की भूमिका निभाते हुए, शहनाज़ ने बड़ी स्टार कास्ट के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो मामले में पुलिस का एक्शन, दर्ज की एफआईआर