• Webdunia Deals
  1. धर्म-संसार
  2. ज्योतिष
  3. ज्योतिष आलेख
  4. 4 zodiac signs benefit from Saturn moving into Pisces
Written By WD Feature Desk
Last Modified: मंगलवार, 14 मई 2024 (13:06 IST)

Shani Gochar 2025: शनि के मीन में जाने से 4 राशियों की किस्मत सोने जैसी चमकेगी

Shani Gochar 2025: शनि के मीन में जाने से 4 राशियों की किस्मत सोने जैसी चमकेगी - 4 zodiac signs benefit from Saturn moving into Pisces
Shani ka meen rashi me gochar: 29 मार्च 2025 को शनि ग्रह अपनी स्वयं की कुंभ राशि से निकलकर बृहस्पति की मीन राशि में प्रवेश करेगा तब वह स्वेच्छाचारी नहीं रह जाएगा और कुछ हद तक देश और दुनिया में अच्‍छे परिणाम के प्रति उत्तरदायी रहेगा। शनि के मीन में जाने से 4 राशियों की किस्मत सोने जैसी चमक जाएगी और वे जीवन के हर क्षेत्र में उन्नति करेंगे। शनि मीन राशि में 02 जून 2027 तक रहेंगे।
1. सिंह राशि : 2025 में शनि के मीन राशि में प्रवेश करने का आपको फायदा मिलेगा। आपको सभी तरह की परेशानी से छुटकारा मिलेगा। आपकी सुख सुविधाओं का विस्तार होगा। आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा अधिक मजबूत हो जाएगी। पारिवारिक संबंध भी मजबूत होंगे। सेहत में सुधार होगा। नौकरीपेशा हैं तो अप्रत्याशित तरक्की होगी। व्यापारी हैं तो नया व्यापार शुरू कर सकते हैं या व्यापार का विस्तार करें।
 
2. तुला राशि : 2025 में शनि के मीन में जाने से आप पर शनिदेव की कृपा बरसेगी। भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। धन प्राप्त करने के लिए कई अवसर प्राप्त होंगे। हर कार्य में सफलता मिलेगी। नौकरी में प्रमोशन के साथ बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी। आपके सितारे बुलंदी पर होंगे। व्यापार में अच्छी प्रगति और मुनाफा मिल सकता है। परिवार में सुख और समृद्धि बनी रहेगी। सेहत भी अच्छी रहेगी।
3. वृश्चिक राशि : 2025 में शनि के मीन में जाने से आपको शनि के बुरे प्रभाव से राहत मिलेगी। लंबे समय से अटके कार्य पूर्ण होंगे। यदि कर्म अच्‍छे रहे तो शनिदेव आपको भरपूर आशीर्वाद प्रदान करेंगे जिसके चलते नौकरी और व्यापार में आपकी तरक्की बेहतरीन होगी। परिवार में खुशियां ही खुशियां रहेगी। मनचाहे कार्य सफल होंगे।
4. मकर राशि : 2025 में शनि के मीन में जाने से आपको शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति मिल जाएगी। ऐसे में सभी तरह के अटके या बिगड़े कार्य धीरे-धीरे पूर्ण होने लगेंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आपका आत्म विश्‍वास भी बढ़ जाएगा। अचानक से अपार धन लाभ मिलेगा। कारोबार करने वाले जातकों के लिए साल 2025 बहुत ही फायदे वाला साल साबित होगा। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।
ये भी पढ़ें
चित्रगुप्त प्रकटोत्सव पर जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधि