जया बच्चन ने तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में कोलकाता में किया रोड शो

Last Updated: मंगलवार, 6 अप्रैल 2021 (01:01 IST)
कोलकाता। गुजरे ज़माने की अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद ने दक्षिण कोलकाता की टॉलीगंज विधानसभा सीट से (टीएमसी) के प्रत्याशी और के मंत्री अनूप बिस्वास के लिए सोमवार को रोड शो किया।
इस दौरान बच्चन एक जीप पर सवार थीं और उन्होंने समाजवादी पार्टी की लाल टोपी और मास्क लगाया हुआ था तथा वे लोगों की ओर हाथ हिला रही थीं। रोड शो कुडघाट के सहपारा इलाके से शुरू हुआ और यह निर्वाचन क्षेत्र के रानीकुठी, बंदसद्रोणी और नकताला होते हुए निकला।

पार्टी के समर्थक वरिष्ठ अभिनेत्री का अभिवादन करने के लिए हरे रंग के गुब्बारे थामे हुए थे और बच्चन ने भी उनकी ओर हाथ हिलाया। कई लोग तो बच्चन की एक झलक पाने के लिए छतों पर चढ़ गए और ‘जया जी.. जया जी’ कह रहे थे।

बच्चन ने ‘मिली’, ‘अनामिका’, ‘ज़ंजीर’ और ‘चुपके चुपके’ जैसी फिल्मों में शानदार किरदार निभाएं हैं। रोड शो बारिश की वजह से करीब एक घंटा देरी से शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे शुरू हुआ और एक घंटे बाद वैष्णव घाट इलाके में खत्म हुआ।

इससे पहले दिन में भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने टॉलीगंज में पार्टी उम्मीदवार एवं केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के पक्ष में रोड शो किया था। टॉलीगंज सीट पर चौथे चरण के तहत 10 अप्रैल को मतदान होगा।(भाषा)



और भी पढ़ें :