वादे किए हैं तो निभाएंगे भी-अखिलेश

लखनऊ| भाषा|
FILE
उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव मतगणना के रुझानों में बहुमत के जादुई आंकड़े के नजदीक पहुंचती दिख रही समाजवादी पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि सत्ता में आने पर पार्टी अपने घोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा करने की जिम्मेदारी निभाएगी।

रुझानों से बेहद खुश नजर आ रहे यादव ने जनता को सपा पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि सरकार बनने पर पार्टी अपने चुनावी घोषणापत्र में किए गए वादे पूरे करने की जिम्मेदारी निभाएगी।

उन्होंने कहा कि यह सच है कि यूपी की जनता ने जाति और धर्म से ऊपर उठकर सपा को वोट दिया। हमें यह कामयाबी मिलने की उम्मीद थी। हमारी पूरी पार्टी ने मिलकर संघर्ष किया जिसका नतीजा सबके सामने है।
सत्तारूढ़ बसपा की संभावित पराजय के बारे में यादव ने कहा कि जो हार गए, उनके बारे में क्या कहें, वे खुद स्वीकार कर रहे हैं। प्रदेश की जनता ने बसपा को सूबे को खुशहाली के रास्ते पर ले जाने का अच्छा मौका दिया था मगर उसने पत्थर लगवाने पर सारा पैसा लगा दिया और उसके अधिकारियों ने भ्रष्टाचार के नए-नए तरीके निकाले, जिससे प्रदेश बदहाली के रास्ते पर चला गया।
उन्होंने दोहराया कि उनकी पार्टी की सरकार बनने पर गुंडागर्दी करने वाले को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा और ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। (भाषा)



और भी पढ़ें :