शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. woman doctor beat minor boy, video viral
Written By
पुनः संशोधित शनिवार, 17 सितम्बर 2022 (08:03 IST)

कार में खरोंच आने पर महिला डॉक्टर ने नाबालिग तांगा चालक को पीटा, वीडियो वायरल

बदायूं। उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कार में खरोंच आने पर एक महिला डॉक्टर ने नाबालिग कार चालक की पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने एक महिला सरकारी डॉक्टर और उसके वाहन चालक के खिलाफ, एक नाबालिग लड़के की पिटाई करने का मामला दर्ज किया है।
 
बदायूं के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा जगत में एक महिला डॉक्टर और उसके ड्राइवर द्वारा 10 वर्षीय एक नाबालिग तांगा चालक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों की तहरीर पर डॉक्टर और चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।
 
नाबालिग तांगा चालक को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। डॉक्टरी परीक्षण के बाद जो भी रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर धाराएं बढ़ा दी जाएंगी।
 
पुलिस के अनुसार मामला अलापुर थानांर्गत जगत कस्‍बे का है जहां होम्योपैथिक अस्पताल में तैनात महिला चिकित्सक रेनू वर्मा अपनी कार से दोपहर को अस्‍पताल आई थीं। उनकी गाड़ी ब्लॉक कार्यालय के पास खड़ी थी। इस दौरान वहां से तांगा लेकर गुजर रहे एक नाबालिग के तांगे का घोड़ा बिदक गया और कार में खरोंच आ गई।
 
इस पर कार के ड्राइवर ने नाबालिग को पकड़ लिया। डॉक्टर समेत उसके ड्राइवर ने इस नाबालिग से मारपीट शुरू कर दी। कथित वीडियो में डॉक्टर तांगा चालक को पीटती नजर आ रही हैं। इस पिटाई से नाबालिग की तबीयत बिगड़ गयी और घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।
ये भी पढ़ें
हेलीकॉप्टर से कूनो पहुंचेंगे चीते, नामीबिया से विमान से आए ग्वालियर (Live Updates)