आगरा में हुआ जघन्य हत्याकांड, मां व 3 बच्‍चों की गला रेतकर हत्या

Last Updated: गुरुवार, 22 जुलाई 2021 (11:47 IST)
मुख्य बिंदु
  • आगरा में हुआ जघन्य हत्याकांड
  • मां व 3 बच्‍चों की गला रेतकर हत्या
  • महिला के पति से पूछताछ जारी
आगरा। आगरा में आज गुरुवार को एक हुआ। इसमें मां व 3 बच्‍चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आगरा के कोतवाली इलाके में घनी आबादी के बीच कूचा साधूराम में महिला और उसके 3 बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह हुए इस सामूहिक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। घर की अलमारियां भी खुली मिलीं इससे लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जताई गई है। पुलिस को पड़ोसियों द्वारा सूचना देने पर अधिकारी मौके पर पहुंचे। महिला के पति से पुलिस पूछताछ जारी है।
ALSO READ:
संसद परिसर में राहुल का प्रदर्शन, कांग्रेस ने की कृषि कानून वापस लेने की मांग

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली में घनी आबादी वाली बस्ती कूचा साधूराम निवासी 36 वर्षीय रेखा राठौर का 2 साल पहले उसके पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था। पति माईथान में रहता है जबकि रेखा अपने तीनों बच्चों टुकटुक (12), पारस (10) और माही (8) के साथ यहां रहती थीं। गुरुवार की सुबह करीब 9 बजे बस्ती के लोगों ने रेखा के घर का दरवाजा खुला देखा।
रोज की तरह जब घर से बाहर कोई बच्चा खेलता नहीं दिखा तो गड़बड़ी की आशंका पर पड़ोस के लोग अंदर पहुंचे तो वहां का दृश्य देख उनके होश उड़ गए। कमरे में फर्श पर रेखा और तीनों बच्चों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे। रेखा और तीनों बच्चों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। सामूहिक हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। आईजी और एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस सामूहिक हत्याकांड के पीछे तंत्र-मंत्र की आशंका भी जताई गई है। पुलिस को कमरे में कटे हुए नींबू और पूजा की थाली मिली है। इसके चलते पुलिस इस नजरिए से भी जांच कर रही है।



और भी पढ़ें :