BJP विधायक संगीत सोम के बिगड़े बोल, कहा- अखिलेश यादव ने हिन्दू-मुसलमान दोनों को मरवाया

हिमा अग्रवाल| Last Updated: सोमवार, 21 जून 2021 (08:30 IST)
हमें फॉलो करें
मेरठ। सरधना विधानसभा के और भाजपा के फायर ब्रांड नेता के बोल एक बार फिर से बिगड़ गए। इस बार उन्होंने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री पर हमला बोल दिया है। विधायक ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों में अखिलेश ने हिन्दू भी कटवाए और मुसलमान भी।
उन्होंने कहा कि अगर हमारे दो युवाओं को वे नहीं मारते तो मुजफ्फरनगर दंगा नहीं होता। समाजवादी पार्टी में सच को सच कहने की ताकत नहीं है, यदि ऐसा होता तो मुजफ्फरनगर दंगा नहीं होता। अखिलेश यादव ने ताकत के बल पर केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान और मुझे जेल भिजवाने की तैयारी कर ली थी।

सोम ने कहा कि अखिलेश यादव और उनकी समाजवादी पार्टी के नेता अभी भी टि्वटर-टि्वटर खेल रहे हैं। संगीत सोम ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी पांच सालों में लखनऊ से बाहर निकले हों तो बताओ। हम भाजपा के सिपाही हैं और जनता के बीच जाते हैं, तभी तो इस महामारी में हमारे 7 विधायकों की जान गई है। जो लोग यानी समाजवादी पार्टी के नेता कोरोना महामारी में बाहर ही नहीं निकले उन्हें क्या पता बीमारी कैसी होती है।
सरधना विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान 25 करोड़ रुपए की लागत से बनी सड़कों के लोकार्पण किया है, इसी समारोह में संगीत सोम ने यह वक्तव्य दिया है। सोम ने अखिलेश को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि आगामी 25 साल तक सरधना विधानसभा सभा क्षेत्र से जीतने का सपना न देखें सपा।

गौरतलब है कि सपा के नेता अतुल प्रधान गत विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी थे। हार का मुंह देखने के बाद भी अतुल ने सरधना से नाता नहीं तोड़ा है। सपा पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि सरधना विधानसभा छोटी-मोटी नहीं है। मैं दो बार यहां से जीतकर विधानसभा में पहुंचा हूं। यहां की जनता मुझे अगामी 25 साल तक विधानसभा भेजती रहेगी।

सोम यही नही रुके, उन्होंने दंभ भरते हुए कहा कि यूपी के पिछले विधानसभा चुनाव में में समाजवादी पार्टी की प्रदेश में 43 सीट आई थी। अबकी चुनाव में 22 सीट भी आ जाएं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। अखिलेशजी यूपी की जनता को सब पता है कि आपने 5 सालों में क्या किया है, इसलिए अब वह आपको 25 साल तक देखना नहीं चाहती।

जनता को सब पता है कि अपने कार्यकाल में आपने जन्मदिन की आड़ में सैफई में हीरोइन नचवाई जाती थी, जिसमें अरबों रुपया खर्च होता है, लेकिन अभी चार दिन पहले मुख्यमंत्री का जन्मदिन था, लेकिन इस बार किसी ने ऐसा कुछ नजारा नहीं देखा। अखिलेशजी अब आप 25 साल के सपने मत देखो, अब आराम से सो जाओ।

संगीत बोले- 'जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव नजदीक है, मेरठ में उनके पास अपना प्रत्याशी तक नहीं है, इसलिए बसपा का प्रत्याशी ले आए। लेकिन मैं गारंटी से कह रहा हूं कि भाजपा की जीत निश्चित है, समाजवादी पार्टी को एक-दो वोट मिल जाएं तो यह बड़ी बात होगी।



और भी पढ़ें :