कानपुर देहात में दबंगों का दुस्साहस, धारदार हथियार से काट दी किशोरी की नाक....

अवनीश कुमार| Last Updated: गुरुवार, 30 जून 2022 (14:33 IST)
हमें फॉलो करें
कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश में के रूरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक घर में घुसे दबंगों ने किशोरी को जबरन उठाने का प्रयास किया। जब भी ऐसा नहीं कर सके तो दबंगों धारदार हथियार से किशोरी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरीके से जख्मी हो गई। उसकी नाक व कलाई से खून बहने लगा और वह दर्द से चिल्लाने लगी।

किशोरी की आवाज सुनकर घबराकर आसपास के लोग घर की तरफ दौड़े तो आरोपी दबंग मौके से फरार हो गए। वही मौके पर पहुंचे परिजन व पड़ोसियों ने आनन-फानन में युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

क्या है पूरा मामला : कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत घर को सुनसान देखकर दुष्कर्म के इरादे से क्षेत्र में रहने वाला दबंग गोलू अपने साथियों के साथ जबरन किशोरी के घर में दाखिल हुआ और घर में मौजूद किशोरी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी वहीं जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो उन दबंगों ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया इस हमले में किशोरी की नाक बुरी तरह से जख्मी हो गई।
दर्द से चिल्ला रही ही किशोरी की आवाज सुनकर पड़ोसी घर के अंदर पहुंचे तो आरोपी मौका पाकर फरार हो गए वही पड़ोसियों ने परिजनों को सूचना दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों के साथ पड़ोसियों ने सब पहले किशोरी को लेकर सीएससी पहुंचे जहां से डॉक्टरों ने किशोरी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया और वही जिला अस्पताल पहुंची किशोरी का प्राथमिक उपचार कर उसकी हालत गंभीर देखते हुए तत्काल प्रभाव से कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।वही घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से बातचीत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
क्या बोले थाना प्रभारी - थाना प्रभारी रूरा प्रवीण कुमार ने बताया कि परिजनों से मिली सूचना के अनुसार मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



और भी पढ़ें :