मिस इंडिया की रनरअप दीक्षा सिंह लड़ेंगी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव

Last Updated: शनिवार, 3 अप्रैल 2021 (09:10 IST)
जौनपुर (यूपी)। बॉलीवुड के सितारे तो लोकसभा के में अपनी किस्मत आजमाते देखे गए हैं लेकिन इस बार जिला पंचायत के चुनाव में मिस इंडिया-2015 की उपविजेता, मॉडल तथा बॉलीवुड से जुड़ी मतदाताओं से अपने लिए वोट मांगते दिखेंगी। फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनरअप व मॉडल दीक्षा सिंह ने उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले के वार्ड संख्या-26 (बक्शा) क्षेत्र से का चुनाव लड़ने के लिए पर्चा खरीद लिया है।
ALSO READ:
यूपी पंचायत चुनाव 2021 में जारी आरक्षण को लेकर दाखिल की गई याचिका खारिज

जौनपुर जिले के बक्शा क्षेत्र के चितौड़ी गांव निवासी दीक्षा सिंह ने शनिवार को नगर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैने गांव से कक्षा 3 तक की पढ़ाई पूरी की और इसके बाद अपने पिता के साथ मुंबई और फिर गोवा चली गईं। दीक्षा ने बताया कि मैं कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक डिबेट में प्रतिभाग करती रही हूं और गांव में समय-समय पर आती रहीं। गांव आने पर देखा कि आज भी जौनपुर जिला विकास से कोसों दूर है इसलिए पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच से आई हूं।
फेमिना मिस इंडिया-2015 में प्रतिभाग के समय दीक्षा बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थीं। उनके पिता जितेंद्र सिंह का गोवा व राजस्थान में कारोबार है। अभी फरवरी 2021 में दीक्षा के आए एलबम 'रब्बा मेहर करें' ने खूब सफलता बटोरी। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड की 'इश्क तेरा' फिल्म का लेखन भी किया है। इसके अलावा उन्होंने कई बड़े उत्पादों के विज्ञापन में काम किया है। उनकी हाल ही में एक वेब सीरीज आने वाली है। (भाषा)



और भी पढ़ें :