राष्ट्रीय टेलेंट हंट टेबल टेनिस में प्रिया, संप्रति, आदर्श और सार्थ अगले दौर में

Last Updated: सोमवार, 24 फ़रवरी 2020 (20:31 IST)
इंदौर। भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के तत्वावधान में द्वारा देश की पहली टेलेंट हंट राष्ट्रीय टेबल टेनिस स्पर्धा में आरंभ हुई। प्रिया, संप्रति, आदर्श और सार्थ ने अगले दौर में प्रवेश किया।
स्पर्धा में एकल वर्ग की लीग स्पर्धा के प्रारंभिक दौर में बालिका वर्ग में प्रिया वर्तीकर (महाराष्ट्र) ने अनुष्का दत्ता (बंगाल) को 3-0 से, अनन्या चांदे (महाराष्ट्र) ने श्रीजीता शाह (बंगाल) को 3-2 से, संप्रती राय (बंगाल) ने रीशा मीरचंदानी को 3-0 से, मुक्ता दलवी (महाराष्ट्र) ने ओशिकी जोबरदार (बंगाल) को 3-1 से, सुचेता प्रसाद (बंगाल) ने तृप्ती पुरोहित को 3-2 से, मनिका केसर (दिल्ली) ने श्वेता (महाराष्ट्र) को 3-2 से पराजित किया।
बालक वर्ग के प्रारंभिक दौर लीग स्पर्धा में आदर्श क्षेत्री (दिल्ली) ने रघुराम प्रकाशम (तमिलनाडु) को 3-0 से, जश मोदी (महाराष्ट्र) ने आदित्य जैन (दिल्ली) को 3-0 से, सार्थ मिश्रा (उ.प्र.) ने नवनीत कुट्टी (तमिलनाडु) को 3-2 से, थरून द्रानमुगम (तमिलनाडु) ने नागेश वेरनकर (गोआ) को 3-0 से, आदित्य आनंद (महाराष्ट्र) ने नारायण रूद्र घोष (बंगाल) को 3-1 से,बोलिक बोस (बंगाल) ने हर्षित शर्मा (दिल्ली) को 3-1 से पराजित करके अगले दौर में प्रवेश कर लिया।
इससे पहले स्पर्धा का शुभारंभ बैंक ऑफ इंडिया प्रधान कार्यालय मुंबई के उपमहाप्रबंधक ए.के. मोहपात्रा के मुख्य आतिथ्य में और मध्यप्रदेश ओलिंपिक संघ के उपाध्यक्ष ओम सोनी की अध्यक्षता में हुआ।

इस अवसर पर मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन के अध्यक्ष नरेन्द्र कौशिक, महासचिव जयेश आचार्य, रिंकु आचार्य, नीलेश वेद, मुख्य निर्णायक मंगेश मोपकर (महाराष्ट्र) विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन गौरव पटेल ने किया व आभार प्रमोद गंगराडे ने माना।



और भी पढ़ें :