0

अजेश, संजय, विपिन, संतोष और मनीष को मास्टर्स राज्य रैकिंग टेबल टेनिस खिताब

मंगलवार,अक्टूबर 15, 2019
0
1
नई दिल्ली। भारतीय फुटबॉल की घरेलू संरचना में सुधार के लिए एशियाई फुटबॉल परिसंघ (AFC) ने जो प्रस्ताव पेश किया है, उसमें आई-लीग की जगह इंडियन सुपर लीग (ISL) शीर्ष घरेलू लीग बनाना है।
1
2
इंदौर। इंदौर जिला टेबल टेनिस संगठन के तत्वाधान में आयोजित श्रीमती स्नेहलता सांघी इंदौर जिला टेबल टेनिस चैंपियनशिप के महिला एकल वर्ग में रश्मि सोनी, पुरुष एकल वर्ग में प्रशांत अहेर और यूथ बालक वर्ग में रौनक चक्रवर्ती ने खिताबी सफलता प्राप्त की।
2
3
नई दिल्ली। युवा मुक्केबाज मंजू रानी (Boxer Manju Rani) ने रूस के उलान उदे में आईबा महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप (Iba women's world boxing championship) में रविवार को रजत पदक जीता जबकि भारत को इस प्रतियोगिता में एक रजत और 3 कांस्य सहित कुल 4 पदक ...
3
4
रांची। लव जिहाद को लेकर चर्चित राष्ट्रीय निशानेबाज तारा शाहदेव मामले के आरोपी रकीबुल हसन उर्फ रंजीत सिंह कोहली को झारखंड उच्च न्यायालय ने आज सशर्त जमानत दे दी, जिससे 2014 से न्यायिक हिरासत में बंद जेल से उसके बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है।
4
4
5
जोहोर बाहरू (मलेशिया)। भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम ने 2 गोल खाने के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए शनिवार को यहां नौवें सुल्तान जोहोर कप के पहले मैच में मलेशिया को 4-2 से शिकस्त दी।
5
6
कोलकाता। बांग्लादेश के सहायक कोच स्टुअर्ट वाटकिस ने शनिवार को कहा कि भारत के खिलाफ होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मैच में उनका करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री उनके खिलाड़ियों के लिए खतरनाक होगा।
6
7
नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग के 14 अक्टूबर से शुरू होने वाले प्लेऑफ से पहले प्रो कबड्डी ने घोषणा की है कि लीग के 7वें सत्र में कुल 8 करोड़ रुपए की पुरस्कार राशि दी जाएगी।
7
8
नई दिल्ली। विश्व कुश्ती प्रतियोगिता में रजत पदक जीतने वाले और देश को ओलम्पिक कोटा दिलाने वाले पहलवान दीपक पुनिया को अखिल भारतीय कुश्ती महासंघ ने सम्मानित किया है।
8
8
9
नई दिल्ली। भारतीय महिला हॉकी टीम के अमेरिका के खिलाफ होने वाले ओलम्पिक क्वालीफायर से पहले सीनियर राष्ट्रीय शिविर के लिए 22 खिलाड़ियों की शनिवार को घोषणा कर दी गई। ओलम्पिक क्वालीफायर 1-2 नवम्बर को होना है।
9
10
उलान उदे। 6 बार की चैंपियन एमसी मैरीकॉम (MC Mary Kom) (51 किलो) को विश्व महिला मुक्केबाजी चैंपियनशिप (World Women's Boxing Championship) में कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ा, जब वे सेमीफाइनल में तुर्की की बुसेनाज काकिरोग्लू से हार गईं।
10
11
उलान उदे। एम सी मैरीकॉम समेत 4 भारतीय मुक्केबाज शनिवार को जब महिला विश्व चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में उतरेंगी तो उनका इरादा अपने पदक का रंग बेहतर करने का होगा।
11
12
मेलबर्न। गत चैम्पियन सौरव कोठारी ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए शुक्रवार को यहां सेमीफाइनल में इंग्लैंड के कई बार के विश्व चैम्पियन माइक रसेल को हराकर लगातार दूसरे विश्व बिलियर्ड्स (लांग-अप) फाइनल में प्रवेश किया।
12
13
बेंगलुरु। हीरो इंडियन सुपर लीग में 2 साल पहले अपनी एंट्री के बाद से बेंगलुरु एफसी की टीम ने ऊँचे मापदंड स्थापित किए हैं। यह पहली और एकमात्र ऐसी टीम है, जो लीग टेबल में टॉप पर रही और फिर खिताब अपने कब्जे में किया। इस टीम ने बीते सीजन में एफसी गोवा के ...
13
14
शंघाई। दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को शुक्रवार को यहां शंघाई मास्टर्स के क्वार्टरफाइनल में यूनान के युवा खिलाड़ी स्टेफानोस सिटसिपास से उलटफेर का सामना करना पड़ा।
14
15
नई दिल्ली। टोक्यो में 2020 में होने वाले ओलंपिक खेलों के दौरान इंडियन ओलंपिक हॉस्पिटेलिटी हाउस खोला जाएगा, जिसके जरिए भारतीय संस्कृति को भी दुनिया के सामने रखा जाएगा।
15
16
नई दिल्ली। केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा है कि 2020 में होने जा रहे टोक्यो ओलंपिक में अधिक पदक जीतना थोड़ा मुश्किल है लेकिन वर्ष 2024 और 2028 के ओलंपिक में भारत दहाई की संख्या में पदक जीतने का प्रयास करेगा, यहीं नहीं हम पदक जीतने वाले शीर्ष ...
16
17
उलान उदे। छह बार की चैम्पियन एम सी मेरीकोम (51 किलो) महिला विश्व चैम्पियनशिप के इतिहास में सबसे सफल मुक्केबाज बन गई जिन्होंने सेमीफाइनल में पहुंचकर आठवां पदक पक्का कर लिया। तीसरी वरीयता प्राप्त मैरीकॉम ने कोलंबिया की वालेंशिया विक्टोरिया को 5-0 से ...
17
18
लंदन। अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) की सदस्य नीता अंबानी (Nita Ambani) ने बुधवार को कहा कि भविष्य में ओलंपिक (olympic) और फीफा विश्व कप (FIFA World Cup) जैसे प्रमुख खेलों का आयोजन भारत में देखना उनका सपना है।
18
19
उलान उदे (रूस)। 6 बार की चैम्पियन एम सी मैरीकॉम (51 किग्रा) ने मंगलवार को अंतिम 16 चरण में मिली जीत के साथ विश्व महिला मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।
19