सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. अन्य खेल
  3. समाचार
  4. Nagal, Ramanathan advance to pre-quarterfinals in Pune ATP Challenger
Written By WD Sports Desk
Last Modified: बुधवार, 21 फ़रवरी 2024 (17:24 IST)

नागल और रामनाथन पुणे ATP Challenger के प्री क्वार्टर फाइनल में

नागल और रामनाथन पुणे ATP Challenger के प्री क्वार्टर फाइनल में - Nagal, Ramanathan advance to pre-quarterfinals in Pune ATP Challenger
Sumit Nagal, Ramanathan advance to pre-quarterfinals in Pune ATP Challenger  :भारत के शीर्ष वरीयता प्राप्त सुमित नागल (Sumit Nagal) और वाइल्डकार्ड से प्रवेश पाने वाले रामकुमार रामनाथन (Ramkumar Ramanathan) ने मंगलवार को अपने-अपने मैच जीतकर एटीपी चैलेंजर 100 अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट (ATP Challenger 100 international tournament) के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।
 
नागल ने दो घंटे पांच मिनट तक चले मैच में चीनी ताइपे के  Yu Hsiou Hsu  को 7(6)-6, 6-4 से हराया।
 
दूसरी तरफ रामनाथन ने एक घंटे 55 मिनट तक चले रोमांचक मुकाबले में पिछले सप्ताह बेंगलुरु ओपन का खिताब जीतने वाले स्टेफानो नेपोलिटानो (Stefano Napolitano) पर 7-6(5) 7-6(5) से जीत दर्ज की।
 
विश्व में 101वीं रैंकिंग के खिलाड़ी नागल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए हमवतन निकी कालियांदा पूनाचा से, जबकि रामनाथन रूस के एलेक्सी ज़काहरोव से भिड़ेंगे।

युगल में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले भारत के सिद्धांत बंठिया और परीक्षित सोमानी ने लुका मार्गारोली और गोंकालो ओलिवेरा को 5-7, 7-6 (5), 10-5 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।
 
लेकिन श्रीराम बालाजी और आंद्रे बेगेमैन की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी को जापान के तोशीहिदे मात्सुई और काइटो उएसुगी से 4-6, 7-6 (5), 10-5 से हार का सामना करना पड़ा।  (भाषा)
ये भी पढ़ें
पिच पर पोप, इंग्लैंड के उप कप्तान ने कहा पहले दिन से मिले टर्न तो होगा फायदा