0

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया, धवन का तूफानी अर्द्धशतक

रविवार,अप्रैल 18, 2021
0
1
चेन्नई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रन से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। आरसीबी के 4 विकेट पर 204 रन के जवाब में केकेआर की टीम 8 विकेट पर 166 रन बना ही ...
1
2
मुंबई। 3 बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स अपनी पहली जीत दर्ज करने के बाद सोमवार को जब यहां इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में एक-दूसरे से भिड़ेंगी तो उनकी कोशिश इसी लय को जारी रखने की होगी। दोनों टीमों ने टूर्नामेंट के शुरूआती ...
2
3
चेन्नई। सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटोर वीवीएस लक्ष्मण ने माना कि चेपॉक के कठिन विकेट पर जब मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों के खिलाफ बाउंड्री लगाना मुश्किल हो रहा था, तब उनके बल्लेबाज स्ट्राइक रोटेट नहीं कर सके।
3
4
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीमों की ओलम्पिक और राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लेने के लिए सशर्त अनुमति दे दी है।
4
4
5
नई दिल्ली। पाकिस्तान के क्रिकेटरों को भारत में अक्टूबर में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए वीजा मिलेगा। भारतीय क्रिकेट बोर्ड की शीर्ष परिषद को बोर्ड सचिव जय शाह ने सरकार से आश्वासन मिलने के बाद यह जानकारी दी।
5
6
मुंबई इंडियन्स ने लगभग हैदराबाद को वैसे ही मात दी जैसे पिछले मैच मे कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दी थी, बस फर्क इतना था कि आज रोहित शर्मा ने टॉस जीता और अंतिम ओवर्स में फील्ड की सजावट में ज्यादा फेरबदल नहीं किया।
6
7
मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में शनिवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2021 में लगातार तीसरी हार का स्वाद चखना पड़ा।
7
8
151 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने पारी की शुरुआत मुंबई की तरह ही ताबड़तोड़ तरीके से की। हैदराबाद ने पहले पॉवरप्ले में बिना विकेट खोए 57 रन बना लिए थे।
8
8
9
अमूमन जब कोई खिलाड़ी फील्डिंग में अपनी जान लगा देता है फिर भले ही वह चौका या छक्का ना बचा पाए तो उसे क्रिकेट फैंस की तालियां मिलती हैं। लेकिन ट्रेंट बोल्ट के साथ कुछ अलग ही हुआ फील्डिंग करने के एक अलग अंदाज से उनकी ट्विटर पर खिल्ली उड़ी।
9
10
जो टीम तीसरे मैच तक आईपीएल में अपना खाता खोलने के लिए तरस रही हो उसका कप्तान अपनी सबसे तगड़ी टीम को मैदान पर उतारेगा ना कि वही खिलाड़ियों को जो दो मैचों में टीम के लिए कुछ खास ना कर पाए हों। लेकिन डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए एक ...
10
11
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियन्स की टीम ने बेहतरीन शुरुआत की और पहले पॉवरप्ले यानि की पहले 6 ओवरों में 54 रन बनाए।
11
12
चेन्नई की पिच पर अब तक किसी भी टीम के लिए कोई भी अंदाजा लगाना मुश्किल रहा है और इस मुकाबले में भी कोई भी अंदाजा लगाना मुश्किल ही होगा कि कौन सी टीम कितने रन बना पाएगी।
12
13
आईपीएल अधिकतर चौकों और छक्कों की बरसात के लिए जाना जाता है। बल्लेबाज अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के कारण 200 रनों तक का लक्ष्य पार कर जाते हैं। लेकिन एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत गया है और इस बार आईपीएल में 200 रनों का स्कोर सिर्फ 1 मैच में दिख पाया ...
13
14
पूरा टीम कॉम्बिनेशन पिच और टॉस को देखते हुए बनना होगा। मुंबई इंडियन्स के 6 से ज्यादा खिलाड़ी अपनी फैंटेसी टीम में नहीं रखने चाहिए क्योंकि पासा कभी भी पलट सकता है।
14
15
मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच रविवार को यहां होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में मुख्य मुकाबला दोनों टीमों के शीर्ष क्रम के बीच देखने को मिलेगा जिसमें ऋषभ पंत के कप्तानी कौशल की भी परीक्षा होगी। दोनों टीमें अपना पिछला मैच ...
15
16
पंजाब किंग्स के शाहरूख खान को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 'फिनिशर' की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।
16
17
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम शनिवार को इंडियन प्रीमयर लीग में मुंबई इंडियन्स की मजबूत टीम के खिलाफ सही संयोजन के साथ उतरने प्रयास करेगी जिससे कि लगातार दो हार के बाद जीत दर्ज करके अंकों का खाता खोल सके।
17
18
दक्षिण अफ्रीकी एवं दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्त्जे कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद क्वारंटीन से बाहर आ गए हैं और उन्हें दिल्ली के यहां आगामी 18 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में चयन के लिए फिट घोषित किया गया है।
18
19
गुरुवार को राजस्थान तो शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स जब कागज पर कमजोर टीमें अपनी से सशक्त टीमों को हराती है तो आईपीएल टूर्नामेंट में चार चांद लग जाते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने आज ऐसे ही पहला मैच जीत चुकी पंजाब किंग्स पर 6 विकेट से फतह हासिल की।
19