0

जब हाइट के कारण सचिन को टीम में नहीं मिली जगह

शुक्रवार,नवंबर 15, 2013
0
1
कोलकाता। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कहा कि क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर का वही मुकाम है जो बॉस्केटबॉल में माइकल जार्डन का और मुक्केबाजी में मोहम्मद अली का है। लारा ने यह भी कहा कि सचिन को अंतिम टेस्ट मैच में 400 रन बनाने का प्रयास करना ...
1
2
लंदन। महान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न ने संन्यास ले रहे भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को अपनी पीढ़ी का ‘सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज’ करार देते हुए कहा कि आने वाले वर्ष में उन जैसा कोई अन्य खिलाड़ी नहीं होगा।
2
3
मुंबई। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के उपाध्यक्ष रवि सावंत ने कहा कि एमसीए सचिन तेंदुलकर से मिन्नतें करेगा कि वह घरेलू प्रारूप में अपने संन्यास लेने के फैसले पर दोबारा विचार करें और इस सत्र में रणजी ट्रॉफी में खेलना जारी रखें।
3
4
मुंबई। मुंबई क्रिकेट संघ के अध्यक्ष शरद पवार ने खुलासा किया कि वे सचिन तेंदुलकर थे जिन्होंने 2007 में राहुल द्रविड़ के कप्तानी छोड़ने की इच्छा जाहिर करने के बाद महेंद्र सिंह धोनी को यह जिम्मेदारी सौंपने के लिए कहा था।
4
4
5
नई दिल्ली। सचिन तेंदुलकर मुंबई की तरफ से जब भी वानखेड़े स्टेडियम में खेलने के लिए उतरे तब उन्होंने शतक जमाया। लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्हें अपने इस घरेलू मैदान पर पिछले 16 साल से सैकड़े का इंतजार है।
5