महाराष्ट्र के कई शहरों में हिंसा, पथराव में 2 पुलिसकर्मी घायल

Last Updated: शुक्रवार, 12 नवंबर 2021 (21:48 IST)
मालेगांव। त्रिपुरा हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र के कई शहरों में आज मुस्लिम संगठनों ने बंद का ऐलान किया। इस दौरान कुछ ठिकानों से हिंसा की खबरें आई हैं। हिंसा में एडिशनल एसपी, एक इंस्पेक्टर समेत 7 लोग घायल हुए हैं। खबरों के मुताबिक, पुलिस की गाड़ी पर भी किया गया है। हिंसक भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।
खबरों के अनुसार, त्रिपुरा हिंसा को लेकर महाराष्ट्र के कई शहरों में आज बवाल मच गया। नांदेड़ में हिंसक भीड़ ने कई दुकानों में तोड़फोड़ की और भारी पथराव किया, जिसमें 2 पुलिसकर्मी समेत 7 लोग घायल हो गए। इस दौरान सरकारी वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया गया। में भी काफी उत्पात मचाया गया है।

मालेगांव के एसपी सचिन पाटिल ने आज शाम को हुई हिंसा के मामले में कहा कि पुलिस ने एक्शन ले लिया है। फिलहाल मालेगांव में शांति है। नियमित तौर पर पेट्रोलिंग शुरू हो गई है। मैं लोगों को बताना चाहूंगा कि वे अफवाहें फैलाना बंद करें वरना उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

गौरतलब है कि हाल ही में बांग्लादेश में दुर्गा पूजा के दौरान अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय के खिलाफ हिंसा की खबरों के बाद त्रिपुरा में आगजनी, लूटपाट और हिंसा की घटनाएं हुईं।



और भी पढ़ें :